बंगाल में हिंसा की घटनाओं की जांच के लिए सीबीआइ ने किया मुर्शिदाबाद तथा दक्षिण 24 परगना का दौरा

बंगाल में चुनाव बाद हिंसा की घटनाओं की जांच के सिलसिले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआइ) की टीम ने बुधवार को दो जिलों मुर्शिदाबाद तथा दक्षिण 24 परगना का दौरा किया। अधिकारियों ने पीड़ितों तथा उनके स्वजनों से बातचीत कर जानकारी इकट्ठा की।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Wed, 08 Sep 2021 08:27 PM (IST) Updated:Wed, 08 Sep 2021 08:27 PM (IST)
बंगाल में हिंसा की घटनाओं की जांच के लिए सीबीआइ ने किया मुर्शिदाबाद तथा दक्षिण 24 परगना का दौरा
सीबीआइ ने किया मुर्शिदाबाद तथा दक्षिण 24 परगना का दौरा

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : बंगाल में चुनाव बाद हिंसा की घटनाओं की जांच के सिलसिले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआइ) की टीम ने बुधवार को दो जिलों मुर्शिदाबाद तथा दक्षिण 24 परगना का दौरा किया। अधिकारियों ने पीड़ितों तथा उनके स्वजनों से बातचीत कर जानकारी इकट्ठा की। आज सुबह जांच एजेंसी के अधिकारियों ने मुर्शिदाबाद के नबग्राम में उस घटनास्थल का दौरा किया जहां कथित तौर पर नौ मई को छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया था। जांचकर्ता अपने साथ पीड़िता को भी घटनास्थल पर ले गए थे।

अधिकारियों ने आसपास के लोगों से बातचीत कर जानकारी इकट्ठा की। अधिकारियों ने पीड़िता के परिवार वालों के साथ भी बातचीत की। इसके बाद सीबीआइ की टीम दक्षिण 24 परगना के डायमंड हार्बर के रामनगर गई। कथित तौर पर 28 मई को भाजपा कार्यकर्ता राजू सामंत को उनके घर से बुलाकर बाजार के सामने पीट-पीट कर मार डाला गया था। घटना की जांच के लिए सीबीआइ की विशेष टीम भाजपा कार्यकर्ता के घर गई। परिवार से पूछा गया कि क्या बयान के रिकार्ड के साथ घटना का कोई वीडियो फुटेज भी है।

chat bot
आपका साथी