बंगाल में बवाल, चुनाव के बीच पूर्व मेदिनीपुर में फंदे से लटकी मिली बीजेपी कार्यकर्ता की लाश; हत्या का आरोप

पश्चिम बंगाल की तीन लोकसभा सीटों पर मतदान जारी है। इसी बीच पूर्व मेदिनीपुर में बीजेपी कार्यकर्ता की लाश फंदे से लटकी मिली है। बीजेपी कार्यकर्ता की लाश मिलने से बवाल मच गया है। टीएमसी कार्यकर्ताओं पर हत्या का आरोप लगा है। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। बता दें कि दार्जिलिंग रायगंज और बालुरघाट सीट पर मतदान हो रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Manish Negi Publish:Fri, 26 Apr 2024 10:32 AM (IST) Updated:Fri, 26 Apr 2024 10:40 AM (IST)
बंगाल में बवाल, चुनाव के बीच पूर्व मेदिनीपुर में फंदे से लटकी मिली बीजेपी कार्यकर्ता की लाश; हत्या का आरोप
बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ता की लाश मिली (प्रतीकात्मक तस्वीर)

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए तीन सीटों पर मतदान जारी है। चुनाव के बीच पूर्व मेदिनीपुर जिले से बड़ी खबर सामने आई है। यहां बीजेपी के एक कार्यकर्ता की फंदे से लटकी लाश बरामद की गई है। बीजेपी कार्यकर्ता की लाश मिलने के बाद बवाल मच गया है।

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

बीजेपी कार्यकर्ता की पहचान दीनबंधु मड्या के तौर पर हुई है। वह मोयना गांव का रहने वाला था। परिजनों का कहना है कि उसकी हत्या की गई है। हत्या का आरोप टीएमसी कार्यकर्ताओं पर लगा है।

हत्या से पहले अगवा करने का दावा

बीजेपी नेताओं ने कहा कि दीनबंधु की हत्या से पहले बुधवार को अगवा कर लिया गया था। उन्होंने कहा कि गुरुवार देर रात उसकी लाश मिली। इस घटना के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं में काफी नाराजगी है। हालांकि, तृणमूल ने आरोपों को खारिज किया है। पुलिस ने फिलहाल मामले की जांच शुरू कर दी है।

किन तीन सीटों पर हो रहा मतदान?

मोयना में बीजेपी कार्यकर्ता की लाश ऐसे समय पर मिली है, जब दूसरे चरण में राज्य की तीन लोकसभा सीटों दार्जिलिंग, रायगंज और बालुरघाट में मतदान हो रहा है। पूर्व मेदिनीपुर में छठे चरण में मतदान है, लेकिन उससे पहले भाजपा कार्यकर्ता की लाश मिलने से मामला गरमा गया है।

ये भी पढ़ें:

Lok Sabha Election 2024 2nd Phase Live: बंगाल में बम्पर वोटिंग, सुबह 9 बजे तक हुआ 15.68 फीसद मतदान

chat bot
आपका साथी