Bengal Assembly Elections 2021: जनसैलाब- धूल का गुबार बयां कर रहा था, मोदी की रैली में लोगों का अंबार

कोलकाता व विभिन्न जिलों से लोग बस मेटाडोर से पहुंचे थे। कोलकाता हावड़ा उत्तर व दक्षिण 24 परगना जिलों से भाजपा नेता व समर्थक जुलूस के साथ आए थे। बहुतों ने केसरिया रंग के कपड़े पहन रखे थे और जय श्रीराम के नारे लगा रहे थे।

By PRITI JHAEdited By: Publish:Sun, 07 Mar 2021 03:45 PM (IST) Updated:Sun, 07 Mar 2021 03:45 PM (IST)
Bengal Assembly Elections 2021: जनसैलाब- धूल का गुबार बयां कर रहा था, मोदी की रैली में लोगों का अंबार
ब्रिगेड परेड ग्राउंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में उमड़ी लाखों की भीड़

कोलकाता , राज्य ब्यूरो। गत रविवार को ब्रिगेड परेड ग्राउंड में वाममोर्चा-कांग्रेस-आइएसएफ गठबंधन की रैली में अभूतपूर्व भीड़ उमड़ी थी। गठबंधन के नेताओं ने दावा किया था कि ब्रिगेड में इतने लोग कभी नहीं उमड़े लेकिन एक हफ्ते में ही यह रिकार्ड टूट गया। रविवार को पीएम मोदी की ब्रिगेड रैली में उठा धूल का गुबार लोगों का अंबार बयां कर रहा था। बंगाल के समस्त जिलों से ही नहीं, विभिन्न राज्यों से भी भाजपा नेता व समर्थक कोलकाता मैदान पहुंचे थे। मार्च की कड़ी धूप में ब्रिगेड में जन सैलाब उमड़ पड़ा था, जिसे देखकर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव व बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि अब तो बंगाल में परिवर्तन तय है।

कोलकाता व विभिन्न जिलों से लोग बस, मेटाडोर से पहुंचे थे। कोलकाता, हावड़ा, उत्तर व दक्षिण 24 परगना जिलों से भाजपा नेता व समर्थक जुलूस के साथ आए थे। बहुतों ने केसरिया रंग के कपड़े पहन रखे थे और 'जय श्रीराम के नारे लगा रहे थे। बहुतों ने पीएम मोदी का मुखौटा पहन रखा था तो कुछ उनके कटआउट लेकर घूम रहे थे। ब्रिगेड के अंदर तो अंदर, बाहर भी काफी भीड़ थी। कुछ पेड़ की छांव में सुस्ता रहे थे तो कुछ खाने-पीने का लुत्फ उठा रहे थे। बहुत से लोग ऐसे थे, जो मशहूर फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को देखने आए थे।

हाइजैक किया 'खेला होबे का नारा

'खेला होबे सत्ताधारी दल तृणमूल कांग्रेस का चुनावी नारा बन चुका है लेकिन ब्रिगेड रैली में पहुंचे भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने इसे हाइजैक कर लिया। उनके मुंह पर 'खेला होबे का नारा ऐसे सुना गया, मानों ये उनका नारा हो। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बंगाल दौरे पर हैं। चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद पीएम मोदी पहली रैली कर रहे हैं। इसके लिए कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड पर भव्य तैयारी की गई है। पीएम दोपहर डेढ़ बजे कोलकाता एयरपोर्ट पहुंचे। पीएम मोदी ब्रिगेड मैदान में रैली को संबोधित कर रहे हैं।इससे पहले, ब्रिगेड ग्राउंड पहुंचे अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने बीजेपी का दामन थाम लिया।

chat bot
आपका साथी