बंगाल में भाषण देने मंच पर पहुंचे नड्डा का माइक हुआ बंद, बोले- कोई कितनी भी साजिश रच लें, हमारा संदेश जनता तक पहुंच ही जाएगा

Bengal Assembly Elections 2021 मिशन बंगाल- बंगाल के दौरे पर फिर नड्डा मां तारा का आर्शीवाद लेकर तारापीठ से भाजपा की दूसरी परिवर्तन यात्रा को दिखाई हरी झंडी। बंगाल विधानसभा चुनाव तारीखों का ऐलान अभी नहीं हुआ है लेकिन बंगाल फतह करने को लेकर भाजपा ने कमर कस ली है।

By PRITI JHAEdited By: Publish:Tue, 09 Feb 2021 04:07 PM (IST) Updated:Tue, 09 Feb 2021 04:07 PM (IST)
बंगाल में भाषण देने मंच पर पहुंचे नड्डा का माइक हुआ बंद, बोले- कोई कितनी भी साजिश रच लें, हमारा संदेश जनता तक पहुंच ही जाएगा
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बंगाल में

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। बंगाल में विधानसभा चुनाव को लेकर तारीखों का ऐलान अभी नहीं हुआ है, लेकिन बंगाल फतह करने को लेकर भाजपा ने कमर कस ली है। तृणमूल कांग्रेस के किला को ढहाने के लिए भाजपा कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है और लगातार दिग्गज नेता राज्य का दौरा कर रहे हैं। इसी कड़ी में 48 घंटे के भीतर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मंगलवार को एक बार फिर बंगाल के दौरे पर पहुंचे।

उन्होंने बीरभूम जिले के तारापीठ मंदिर में सबसे पहले मां तारा का आर्शीवाद लिया। इसके बाद उन्होंने तारापीठ के चिल्लर मैदान से भाजपा की भाजपा की दूसरी परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। शाम में वह झाडग़्राम से एक और परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे। इससे पहले उन्होंने शनिवार को नदिया के नवद्वीप से परिवर्तन यात्रा की शुरुआत की थी।

इधर, तारापीठ से परिवर्तन यात्रा के शुभारंभ के मौके पर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा समेत भाजपा के और कई बड़े नेता मौजूद रहे। इस मौके पर नड्डा ने लोगों को भी संबोधित किया। हांलाकि नड्डा लोगों को संबोधित करने के लिए जैसे ही स्टेज पर पहुंचे तो कुछ देर के लिए यहां अजीब स्थिति भी पैदा हो गई। नड्डा ने जैसे ही माइक में बोलना शुरू किया उनका हाइक ही बंद हो गया। हालांकि नड्डा ने कके बाद स्टेज पर मौजूद दूसरे माइक का सहारा लिया और कहा कि स्टेज को बदला जा सकता है लेकिन इरादे नहीं।

उन्होंने कहा कि विरोधी किसी भी तरह का षडयंत्र रचे लेकिन हमारा संदेश स्पष्ट है। उन्होंने कहा कि राज्य में अब परिवर्तन की जरूरत है। उन्होंने इस दौरान ममता पर जमकर निशाना साधा। नड्डा ने कहा कि पीएम मोदी बंगाल बार-बार आएंगे और यहां का विकास करेंगे। पीएम मोदी जब भी बंगाल आए यहां का विकास किया। यहां के लिए प्रोजेक्ट लेकर आए। दरअसल ,परिवर्तन यात्रा के जरिए भाजपा तृणमूल की नाकामियों को जनता को बताने के साथ अपने कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार करना चाहती है।

झारग्राम में शाम में सभा भी करेंगे नड्डा

उधर, झारग्राम के लालगढ़ स्थित सजीव संघ मैदान से नड्डा तीसरी परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे। वह यहां 4:30 बजे सिदो कान्हू की प्रतिमा पर भी माल्यार्पण करेंगे और शाम 5:15 बजे झाडग़्राम में जनसभा को संबोधित करेंगे। इससे पहले अंडाल एयरपोर्ट पर पहुंचने पर नड्डा का प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष समेत अन्य नेताओं ने उनका स्वागत किया। 

chat bot
आपका साथी