लिव इन में रह रही गर्लफ्रेंड को पीटने के बाद अरमान कोहली फरार

हाल ही में खबर आई है कि, लिव इन में रह रही गर्लफ्रेंड नीरु रंधावा को पीटने के बाद अरमान कोहली फरार हो गए हैं।

By Preeti jhaEdited By: Publish:Tue, 05 Jun 2018 01:26 PM (IST) Updated:Tue, 05 Jun 2018 01:26 PM (IST)
लिव इन में रह रही गर्लफ्रेंड को पीटने के बाद अरमान कोहली फरार
लिव इन में रह रही गर्लफ्रेंड को पीटने के बाद अरमान कोहली फरार

मुंबई। बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टमेंट अरमान कोहली लिव-इन में रह रहे थे। हाल ही में खबर आई है कि, लिव इन में रह रही गर्लफ्रेंड नीरु रंधावा को पीटने के बाद अरमान कोहली फरार हो गए हैं।

फिल्म अभिनेता और टीवी कलाकार अरमान कोहली को मुंबई पुलिस बहुत तेजी से ढूंढ रही है और कई जगहों पर छापेमारी कर रही है। गौरतलब है कि अरमान कोहली ने उनकी गर्लफ्रेंड रही नीरु रंधावा को बुरी तरह मारा, जिसके चलते मुंबई पुलिस के सांताक्रुज पुलिस स्टेशन में 326 के अंतर्गत एफआईआर दर्ज कर ली है।

नीरु रंधावा का कहना है कि पैसे की बात को लेकर उनकी अरमान कोहली से बात हो रही थी। इतने में अरमान कोहली उत्तेजित हो गए और उन्होंने नीरु रंधावा को सिर के बालों से पकड़कर दीवार पर दे मारा। इसके बाद नीरू रंधावा के सिर पर गंभीर चोटें आई हैं। वह मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में अपना इलाज करवा रही हैं।

आपको बता दें कि, अरमान कोहली इसके पहले बिग बॉस में भी उनके उग्र स्वभाव के लिए जाने जाते थे। जिसके बाद बिग बॉस से निकलने के बाद उन्होंने सलमान खान के साथ कुछ फिल्मों में काम भी किया। इसके बाद ऐसी खबरें भी आई कि अरमान कोहली के व्यवहार में सुधार आया है और अब वह अपने उग्र स्वभाव पर नियंत्रण रख पा रहे हैं लेकिन नीरु रंधावा के साथ की गई उनकी इस हरकत ने उन्हें मुश्किल में डाल दिया है और जिस प्रकार से नीरु रंधावा को चोटें आई हैं, उससे यह स्पष्ट होता है कि यह मामला इतनी जल्दी नहीं सुलझेगा।

chat bot
आपका साथी