अभिषेक बनर्जी बोले-मोदी-शाह को भी आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत भेजा जाना चाहिए नोटिस, सुवेंदु ने भी दिया बयान

अभिषेक ने बुधवार को दक्षिण 24 परगना जिले के चक्रवात प्रभावित पाथरप्रतिमा व संदेश संदेशखाली इलाकों का दौरा किया। वहां मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि मोदी-शाह ने कोरोना महामारी के दौरान बंगाल आकर चुनाव प्रचार किया। उन्हें भी आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत नोटिस भेजा जाना चाहिए।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Wed, 02 Jun 2021 08:27 PM (IST) Updated:Wed, 02 Jun 2021 08:27 PM (IST)
अभिषेक बनर्जी बोले-मोदी-शाह को भी आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत भेजा जाना चाहिए नोटिस, सुवेंदु ने भी दिया बयान
तृणमूल कांग्रेस सांसद व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस सांसद व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने बंगाल के पूर्व मुख्य सचिव अलापन बंद्योपाध्याय को केंद्र की ओर से आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत कारण बताओ नोटिस भेजे जाने पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को भी इसी अधिनियम के तहत नोटिस भेजा जाना चाहिए।

अभिषेक ने बुधवार को दक्षिण 24 परगना जिले के चक्रवात प्रभावित पाथरप्रतिमा व संदेश संदेशखाली इलाकों का दौरा किया। वहां मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि मोदी-शाह ने कोरोना महामारी के दौरान बंगाल आकर चुनाव प्रचार किया। उन्हें भी आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत नोटिस भेजा जाना चाहिए। दिल्ली के नेताओं ने बंगाल आकर रोड शो किए तो उन्हें नोटिस क्यों नहीं भेजा जा रहा?

पीएम मोदी को जिस समय लोगों को घरों में रहने के लिए कहना चाहिए था, उस समय उन्होंने यहां आकर कहा कि इतनी भीड़ उन्होंने पहले कभी नहीं देखी। यह देशवासियों का दुर्भाग्य है। अभिषेक ने आगे कहा कि चुनाव आयोग को भी बंगाल में आठ चरणों में मतदान कराने के लिए नोटिस भेजा जाना चाहिए। इतने चरणों में चुनाव होने के कारण यहां कोरोना का संक्रमण तेजी से फैला, जिससे कई लोगों की मौत हुई।

---------

राजनीति में अभी बच्चा है अभिषेक : सुवेंदु

दूसरी तरफ भाजपा नेता व बंगाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी ने अभिषेक के बयान पर कहा कि अभिषेक राजनीति में अभी बच्चा है इसलिए वे उसकी बातों का जवाब देना जरूरी नहीं समझते।

chat bot
आपका साथी