दस रुपये के लिए 80 साल के बुजुर्ग की हत्या

दस रुपये के लिए हुए विवाद में दो युवकों ने 80 साल के बुजुर्ग जयनूर हक को गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया।

By Preeti jhaEdited By: Publish:Fri, 17 Aug 2018 10:20 AM (IST) Updated:Fri, 17 Aug 2018 10:20 AM (IST)
दस रुपये के लिए 80 साल के बुजुर्ग की हत्या
दस रुपये के लिए 80 साल के बुजुर्ग की हत्या

बैरकपुर, संवाद सूत्र। दस रुपये के लिए हुए विवाद में दो युवकों ने 80 साल के बुजुर्ग जयनूर हक को गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया। कमरहट्टी नपा के वार्ड नंबर दो के अधीन तूतरापाड़ा में हुई इस वारदात में लिप्त असरफ अली व छोट्टू नामक दो अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

कमरहट्टी हाई स्कूल के समीप उस बुजुर्ग का घर है। जूट मिल से रिटार्यड वह वृद्ध परिवार चलाने के लिए कैरेम बोर्ड किराये पर देते थे। उनके घर में ही उनकी दुकान है। विकलांग बुजुर्ग लाठी लेकर किसी तरह चलते फिरते थे। बुधवार रात 10.10 बजे अपनी दुकान में वह बैठे थे। उस इलाके के चार युवक वहां कैरेम बोर्ड खेल रहे थे। उन सभी ने शराब पी रखी थी। उनमें असरफ अली व छोट्टू भी थे।

आरोप है कि खेल समाप्त कर बिना भाड़ा दिये वह चारों जाने लगे। इस पर उस बुजुर्ग ने उन्हें टोका। किराये को लेकर उनमें झगड़ा हुआ। उस समय उन दोनों युवकों में से किसी ने बुजुर्ग के गले पर निशाना साध कर गोली दाग दी। लहूलुहान होकर वह जमीन पर गिर पड़े। गोली चलने की आवाज सुन कर घर से निकले स्थानीय लोगों ने भाग रहे उन दोनों युवकों में से एक को पकड़ लिया। बाद में उसे पुलिस को सौंप दिया गया।

उस वृद्ध को सागर दत्त अस्पताल ले जाने पर डाक्टरों ने उन्हें मृत करार दे दिया। बुजुर्ग के दो बेटे हैं। उन्होंने पुलिस में हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसके आधार पर पुलिस ने कार्रवाई आरंभ किया है।

chat bot
आपका साथी