बिजली का झटका लगने से दंपती की मौत

दक्षिण 24 परगना जिले के पाथरप्रतिमा थानांतर्गत लक्ष्मीजनार्दनपुर इलाके में शनिवार दोपहर बिजली का झटका लगने से वृद्ध दंपती की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 08 Jul 2018 02:00 AM (IST) Updated:Sun, 08 Jul 2018 02:00 AM (IST)
बिजली का झटका लगने से दंपती की मौत
बिजली का झटका लगने से दंपती की मौत

- मां-बाप को बचाने में बेटा भी हुआ बुरी तरह घायल, अस्पताल में भर्ती

- पान के खेत में सिंचाई के दौरान हुआ हादसा

जागरण संवाददाता, कोलकाता : दक्षिण 24 परगना जिले के पाथरप्रतिमा थानांतर्गत लक्ष्मीजनार्दनपुर इलाके में शनिवार दोपहर बिजली का झटका लगने से वृद्ध दंपती की मौत हो गई। उनके नाम चित्तरंजन माइति और पूर्णिमा माइति हैं। वहीं, मां-बाप को बचाने के चक्कर में उनका बेटा भी बुरी तरह घायल हो गया। उसका नाम कालीपद माइति है। स्थानीय लोगों की मदद से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही संदिग्ध हालत में मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक लक्ष्मीजनार्दनपुर निवासी माइति दंपती पान की खेती करता था। इस दिन पंप चला कर चित्तरंजन खेत में सिंचाई कर रहे थे। पूर्णिमा भी वहीं मौजूद थी। तभी खेत की घेराबंदी के लिए लगाए गए तार के संपर्क में वे आ गए, जिसमें किन्हीं कारणों से बिजली फैल गई थी। बिजली का झटका लगने से चित्तरंजन वहीं गिर पड़े। पति को बचाने आगे आई पूर्णिमा भी चपेट में आ गई, जिससे दोनों की मौत मौके पर ही हो गई। मां-बाप को बचाने बेटा कालीपद आगे आया, लेकिन उसे भी तेज झटका लगा। बाद में किसी तरह बिजली का कनेक्शन बंद कर इसकी सूचना पुलिस को दी गई। कुछ देर बाद पुलिस पहुंची और शवों का पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

chat bot
आपका साथी