मां-बेटी समेत तीन की संदिग्ध हालात में मौत

समझा जाता है कि मानसिक अवसाद के चलते उमा ने बेटी का गला दबा कर हत्या कर दी और बाद में खुद फंदे से झूल गई।

By Edited By: Publish:Thu, 25 May 2017 02:48 AM (IST) Updated:Thu, 25 May 2017 11:57 AM (IST)
मां-बेटी समेत तीन की संदिग्ध हालात में मौत
मां-बेटी समेत तीन की संदिग्ध हालात में मौत

हल्दिया, [ संवाद सूत्र ] । पूर्व मेदिनीपुर जिला अंतर्गत अलग-अलग थाना क्षेत्रों में पिछले 24 घंटों के दौरान मासूम समेत तीन लोगों की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। जानकारी के मुताबिक सूताहाटा थाना क्षेत्र के दाड़ीबेड़यिा गांव में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से ग्रामीण की मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त स्थानीय निवासी दिलीप माझी (36) के रूप में की गई।

बताया जाता है कि दिलीप अपने खेत में बनी झोपड़ी में सो रहा था। तभी आकाशीय बिजली से उसकी मौत हो गई। दूसरी ओर चंडीपुर के झुलिया गांव में स्थानीय निवासी उमा गायन (26) का शव फंदे से झूलता मिला। पास में ही उसकी बेटी शालिनी (07) का शव भी पड़ा था।

बुधवार को देर तक कमरे का दरवाजा न खुलने से लोगों को शक हुआ। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस के दरवाजा तोड़ कर भीतर जाने पर मां-बेटी का शव संदिग्ध हालत में मिला। बताया जाता है कि उमा गायन का पति विकास कोलकाता में रह कर नौकरी करता है।

समझा जाता है कि मानसिक अवसाद के चलते उमा ने बेटी का गला दबा कर हत्या कर दी और बाद में खुद फंदे से झूल गई। पुलिस अधीक्षक आलोक राजोरिया ने कहा कि मामले की पड़ताल की जा रही है।

यह भी पढ़ें: आइसक्रीम खाते-खाते प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे की खुदकुशी 

chat bot
आपका साथी