वामपंथी उम्मीदवारों ने किया नामांकन

संवाद सूत्र, हल्दिया : पूर्व मेदिनीपुर जिला अंतर्गत हल्दिया नगरपालिका चुनाव के लिए शुक्रवार को वामपं

By JagranEdited By: Publish:Fri, 21 Jul 2017 04:59 PM (IST) Updated:Fri, 21 Jul 2017 04:59 PM (IST)
वामपंथी उम्मीदवारों ने किया नामांकन
वामपंथी उम्मीदवारों ने किया नामांकन

संवाद सूत्र, हल्दिया : पूर्व मेदिनीपुर जिला अंतर्गत हल्दिया नगरपालिका चुनाव के लिए शुक्रवार को वामपंथी व कांग्रेस उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र दाखिल किया, वहीं भाजपा की ओर से शनिवार को भी पर्चा दाखिल किए जाने की घोषणा की गई।

नगरपालिका चुनाव के लिए चल रही नामांकन प्रक्रिया के तहत वामपंथी उम्मीदवार शुक्रवार की सुबह जुलूस की शक्ल में हल्दिया महकमा शासक दफ्तर पहुंचे और एक को छोड़ कुल 28 उम्मीदवारों ने अपनी-अपनी उम्मीदवारी का पर्चा दाखिल किया। जिनमें माकपा के 24 और भाकपा के चार उम्मीदवार शामिल रहे। एकमात्र वार्ड-18 से वामपंथी उम्मीदवार ने नामांकन दाखिल नहीं किया। यह वार्ड वामपंथियों ने आरएसपी के लिए छोड़ी है। समझा जाता है कि उम्मीदवारी पर फैसला होते ही आरएसपी इस वार्ड से भी अपना नामांकन पत्र अगले दो एक दिन में दाखिल कर देगी। वरिष्ठ माकपा नेता श्यामल माईती ने कहा कि जनता के आदेश पर हम गठबंधन कायम कर लड़ रहे हैं। हमारा मकसद जनता के आशीर्वाद से हल्दिया का पुनरुद्धार करना है।

--------

कांग्रेस के चार उम्मीदवारों ने भी भरा पर्चा

कांग्रेस के चार और उम्मीदवारों ने भी शुक्रवार को नामांकन पत्र दाखिल किया। जिला कांग्रेस समिति के कार्यकारी अध्यक्ष पार्थ बटवेल ने कहा कि अब तक हमारे कुल 16 उम्मीदवार नामांकन दाखिल कर चुके हैं। किसी प्रकार के गठबंधन के संबंध में हम नहीं सोच रहे हैं। अपनी ताकत के अनुरूप कांग्रेस चुनाव में विरोधियों को टक्कर देगी। अनुमान के विपरीत भाजपा उम्मीदवारों ने शुक्रवार को भी नामांकन पत्र दाखिल नहीं किया। जिला भाजपा अध्यक्ष मलय सिन्हा ने अगले दो एक-दिन में उम्मीदवारों के पर्चा दाखिल कर देने की उम्मीद जताई।

chat bot
आपका साथी