तृणमूल छात्र परिषद ने मुकुल राय को काला झंडा दिखाकर जताया विरोध

तृणमूल छात्र परिषद के समर्थकों ने भाजपा नेता मुकुल राय को काला झंडा दिखाकर जताया विरोध। कड़ी सुरक्षा के बीच मुकुल राय अपने पार्टी कार्यालय पहुंचे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 04 Dec 2018 05:07 PM (IST) Updated:Tue, 04 Dec 2018 05:07 PM (IST)
तृणमूल छात्र परिषद ने मुकुल राय को काला झंडा दिखाकर जताया विरोध
तृणमूल छात्र परिषद ने मुकुल राय को काला झंडा दिखाकर जताया विरोध

जागरण संवाददाता, जलपाईगुड़ी: पार्टी कार्यालय में घुसने के दौरान भाजपा नेता मुकुल राय को तृणमूल छात्र परिषद के सदस्यों के विरोध का सामना करना पड़ा। यहां तृणमूल छात्र परिषद समर्थकों ने मुकुल राय गो बैक के स्लोगन लगाए। मंगलवार को भाजपा नेता मुकुल राय जलपाईगुड़ी पहुंचे थे। इस दौरान वह अपने कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी कार्यालय की ओर जा रहे थे। तभी तृणमूल छात्र परिषद के जिलाध्यक्ष के अभिजीत सिन्हा के नेतृत्व में पहुंचे समर्थकों ने मुकुल राय को काला झंडा दिखाकर गो बैक की नारेबाजी करने लगे। इस दौरान दोनों पार्टी के समर्थकों के बीच धक्का-मुक्की भी हुई। बाद में किसी तरह कड़ी सुरक्षा के बीच मुकुल राय पार्टी कार्यालय पहुंचे।

मुकुल राय ने कहा कि भाजपा में इस प्रकार के काम करने वाले लोगों को बदमाश व अपराधी कहा जाता है। लेकिन ममता बनर्जी व उनकी पार्टी राज्य भर में गुंडागर्दी ही कर रही है। राज्य में गणतंत्र नहीं बचा है। इस दिन उसका प्रमाण भी मिल गया। अपने कार्यक्रम के बाद पार्टी ऑफिस से निकलने पर फिर तृणमूल छात्र परिषद के महिला सदस्यों ने काला कपड़ा पहनकर मुकुल राय का विरोध जताया।

तृणमूल छात्र परिषद के अध्यक्ष अभिजीत सिन्हा ने कहा कि मुकुल राय गद्दार है। इसलिये काला कपड़ा दिखाकर उसका विरोध जताया गया। मुकुल राय को लेकर भी 2019 का चुनाव भाजपा नहीं जीत पाएगी।

chat bot
आपका साथी