कोरोना के दूसरी वैक्सीन नहीं मिलने पर निराश होकर लौटे लोग

संवादसूत्र धुपगुड़ी पूरे देश में जहां कोरोना की दूसरी लहर में हाहाकार मचा रखी है। ि

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 06:46 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 06:46 PM (IST)
कोरोना के दूसरी वैक्सीन नहीं मिलने पर निराश होकर लौटे लोग
कोरोना के दूसरी वैक्सीन नहीं मिलने पर निराश होकर लौटे लोग

संवादसूत्र, धुपगुड़ी : पूरे देश में जहां कोरोना की दूसरी लहर में हाहाकार मचा रखी है। जिस प्रकार से कोरोना संक्रमितों के मामले बढ़ रहे है, उसी के साथ मौत का आकड़ा भी बढ़ रहा है। इसी क्रम में जलपाईगुड़ी जिले के धुपगुड़ी ग्रामीण अस्पताल में कोरोना के वैक्सीन नहीं मिलने की शिकायत स्थानीय लोगों की ओर से मिल रही है। अस्पताल में आकर मरीज वापस लौट रहे है। सोमवार को धुपगुड़ी ग्रामीण अस्पताल में बहुत से लोगों का कोरोना के दूसरी डोज लेने का दिन था। लेकिन टीका नहीं होने के कारण वे लोग लौट गए। टीका कब आएगा, इसे लेकर अस्पताल प्रबंधन की ओर से कोई सूचना नहीं है।

गौरतलब है कि एक ओर जहां देश में कोरोना के मामले बढ़ रहे है। इसके बावजूद लोग स्वास्थ्य नियमों का पालन नहीं कर रहे है। इस दिन धुपगुड़ी अस्पताल में इसी प्रकार की तस्वीर देखी गई। कोविड टेस्ट के लोगों ने लाइन लगाई, लेकिन किसी ने सामाजिक दूरी का पालन नहीं किया। अधिकांश लोगों के चेहरे पर मास्क नहीं थे। एक ओर जहां स्वास्थ्य विभाग की ओर से कोरोना से बचाव से लगातार जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। मास्क व सैनिटाइजर इस्तेमाल करने के लिए बार बार कहा जा रहा है। उसके बावजूद लोग सामाजिक दूरी का पालन नहीं कर रहे है।

इस बारे में धुपगुड़ी ब्लाक के स्वास्थ्य अधिकारी सुरजीत घोष को फोन किए जाने पर उन्होंने फोन नहीं उठाया।

इधर वैक्सीन लेने आए सुन्नात सरकार ने कहा कि कोरोना का पहला वैक्सीन लिया था। लेकिन दूसरा डोज लेना था। लेकिन यहां पर वैक्सीन नहीं है।

chat bot
आपका साथी