काम के लालच में दूसरे राज्य ले जाकर युवती के साथ दुष्कर्म व मारपीट

- पीड़िता ने पुलिस ले लगाई मदद की गुहार, पांच महीने से है गर्भवती - पूर्व विधायक ने प्रशासन

By JagranEdited By: Publish:Sat, 10 Nov 2018 07:50 PM (IST) Updated:Sat, 10 Nov 2018 07:50 PM (IST)
काम के लालच में दूसरे राज्य ले जाकर युवती के साथ दुष्कर्म व मारपीट
काम के लालच में दूसरे राज्य ले जाकर युवती के साथ दुष्कर्म व मारपीट

- पीड़िता ने पुलिस ले लगाई मदद की गुहार, पांच महीने से है गर्भवती

- पूर्व विधायक ने प्रशासन पर उठाए सवाल, आरोपियों पर कार्रवाई की मांग

संवाद सूत्र, धुपगुड़ी: काम का लालच में दूसरे राज्य ले जाकर युवती के साथ दुष्कर्म व मारपीट करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। वर्तमान समय में युवती पांच महीने से गर्भवती है। यह मामला धुपगुड़ी झाड़ शालबाड़ी ग्राम की घटना है। उक्त मामला प्रकाश में आते ही आरोपी विप्लव सरकार इलाके से फरार है।

मिली जानकारी के अनुसार गोदांग दो नंबर ग्राम पंचायत के झाड़ शालबाड़ी गांव का निवासी विप्लव सरकार के घर में ही युवती नौकरानी का काम करती थी। इस दौरान युवती के जरूरत का फायदा उठाकर उसे मोटी रकम देकर केरल ले जाया गया। फिर यहां के एक घर में बंद करके उसपर अत्याचार किया जाने लगा। कई बार भागने की कोशिश में भी युवती विफल रही। फिर विप्लव उसे सिलीगुड़ी के एक घर में ले आया। यहां किराए के एक घर में उसके साथ दुष्कर्म व मारपीट किया जाने लगा। उसने इस बारे में घर मालिक को बताया। साथ ही घर ले जाने के लिए सहायता भी मांगी। कुछ दिन बाद घर मालिक ने किसी तरह युवती को धुपगुड़ी के बस में बैठा दिया। घर पहुंचने के एक सप्ताह बीतने के बाद ही खबर ग्राम पंचायत तक पहुंची। फिर इस मसले का हल निकालने के लिए सालिशी सभा बुलाया गया। यहां भी सहायता नहीं मिलने पर पड़ोसियों की मदद से युवती धुपगुड़ी थाने पहुंचकर आरोपी विप्लव के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई। लेकिन शनिवार सुबह तक पीड़ित युवती को शिकायत की कॉपी नहीं मिलने पर उसने थाने के सामने ही धरना शुरू कर दी।

धुपगुड़ी थाने के आईसी सुबीर कर्मकार ने कहा कि युवती की शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। दूसरी ओर पूर्व विधायक ममता राय ने प्रशासनिक व्यवस्था पर ही सवाल उठाया। दुष्कर्म व छेड़खानी जैसे मामले धुपगुड़ी में बढ़ती जा रही है। लेकिन पुलिस द्वारा कोई ठोस कदम नहीं उठाया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी