भाजपा सत्ता में आने से राज्य को गंगाजल से किया जाएगा शुद्ध : निशिथ

- सांसद व विधायक कोटे के पैसे खर्च करने में डीएम को हो रही दिक्कत जॉन संवादसूत्र वी

By JagranEdited By: Publish:Sun, 06 Dec 2020 05:46 PM (IST) Updated:Sun, 06 Dec 2020 05:46 PM (IST)
भाजपा सत्ता में आने से राज्य को गंगाजल से किया जाएगा शुद्ध : निशिथ
भाजपा सत्ता में आने से राज्य को गंगाजल से किया जाएगा शुद्ध : निशिथ

- सांसद व विधायक कोटे के पैसे खर्च करने में डीएम को हो रही दिक्कत : जॉन

संवादसूत्र, वीरपाड़ा : कूचबिहार के भाजपा सांसद निशिथ प्रामाणिक ने कहा कि आगामी 2021 के विधानसभा चुनाव में अगर भाजपा सत्ता में आती है, तो पूरे बंगाल में गंगाजल छिटककर उसे शुद्ध किया जाएगा। ऐसे में राज्य के समस्त लोगों को एकजुट होकर तृणमूल कांग्रेस की सरकार को सत्ता से बेदखल करना होगा। रविवार को वीरपाड़ा के पुराना बस स्टैंड में भाजपा युवा मोर्चा की ओर से आयोजित पथसभा को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि पूरा पश्चिम बंगाल बारूद के ढे़र पर है। यहां पर चिकित्सा व्यवस्था पूरी तरह से ठप हो गई है। केंद्र सरकार ने उत्तर बंगाल के लोगों के लिए एम्स बनाने का अनुमोदन किया। लेकिन मुख्यमंत्री उत्तर बंगाल में उसे न लाकर दक्षिण बंगाल ले जाने पर जोर दे रही है। चाय बागान के श्रमिक कई दशकों से बागान इलाके में रह रहे है, लेकिन उन्हें आजतक जमीन का पट्टा नहीं मिला है। हालांकि इसे लेकर केंद्र सरकार ने राज्य सरकार को कई बार चिट्ठी भी दिया है। उन्होंने कहा कि आगामी सात दिसंबर को सिलीगुड़ी में युवा मोर्चा की ओर से बुलाई गई उत्तरकन्या अभियान में अचड़ने पैदा होने पर भी ज्यादा से ज्यादा समर्थक इसमें शामिल हो।

मदारीहाट के विधायक मनोज टिग्गा ने कहा कि राज्य सरकार की ओर से जमीन नहीं देने से वीरपाड़ा से डेलोमाइट साइडिंग हटाया नहीं जा रहा है। चाय बागानों में श्रमिकों को पट्टा नहीं मिलने का मुख्य कारण राज्य सरकार है।

वही अलीपुरद्वार के सांसदा जॉन बारला ने कहा कि उनके सांसद व विधायक कोटे का रुपये जिलाधिकारी के मार्फत आता है। लेकिन उन्हें विकास कार्य के लिए पैसे देने में दिक्कत हो रही है। उनसे मुलाकात करने पर वे पीछे के दरवाजे से निकल जाते है। उन्होंने कहा कि डुआर्स में कुछ चाय के बागान बंद है। उसके बाद बावजूद राज्य सरकार उन बागानों के लीज को क्यों नहीं रद कर रही है। इसके अलावा वीरपाड़ा सहित विभिन्न जगहों में रेलवे ओवर ब्रिज का सहित अन्य कार्य जल्द से जल्द शुरू होगा, कारण कई दिन पहले वर्चुअल मीटिंग में रेलवे अधिकारियों के साथ इस बारे में बातचीत हो चुकी है।

chat bot
आपका साथी