छात्रा की गला घोंट युवक पहुंचा थाने, कहा- सर मैंने हत्या कर दी

छात्रा की गला दबाकर युवक पहुंचा थाने कहा सर मैंने हत्या कर दी

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Jun 2022 04:02 AM (IST) Updated:Sun, 26 Jun 2022 04:02 AM (IST)
छात्रा की गला घोंट युवक पहुंचा थाने, कहा- सर मैंने हत्या कर दी
छात्रा की गला घोंट युवक पहुंचा थाने, कहा- सर मैंने हत्या कर दी

छात्रा की गला घोंट युवक पहुंचा थाने, कहा- सर मैंने हत्या कर दी

संवाद सहयोगी, बर्द्धमान : पूर्व बर्द्धमान जिले के रायना थाना के श्यामसुंदर कालेज में एक छात्रा की हत्या की कोशिश में पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार किया। शनिवार को बर्द्धमान कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। इधर छात्रा को इलाज के लिए बर्द्धमान मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती करवाया गया। स्वस्थ होने पर उसे छोड़ दिया गया। दोनों श्यामसुंदर कालेज में स्नातक दूसरे वर्ष के छात्र है। पढ़ाई के दौरान दोनों में दोस्ती हुई थी। युवती से युवक प्रेम करता था और उसे यह लगता था कि युवती भी उसे प्यार करती है।

प्रेम प्रस्ताव से इन्कार के बाद घटना का दिया अंजाम : शुक्रवार को कालेज में युवक छात्रा को एक कमरे में ले गया। वहां छात्रा से अपने मन की बात कही, लेकिन छात्रा ने उसके प्रेम के प्रस्ताव को ठुकरा दिया। इस कारण युवक गुस्से में आ गया और वहीं छात्रा की गला दबाकर हत्या की कोशिश की। इससे छात्रा बेहोश हो गई। उसके नाक से खून भी निकलने लगा। युवक को लगा कि छात्रा की मौत हो गई है। वह डर कर खुद ही रायना थाना पहुंच गया एवं बताया कि उसने छात्रा की गला दबाकर हत्या कर दी है। पुलिस तुरंत कालेज पहुंची एवं छात्रा को इलाज के लिए बर्द्धमान मेडिकल कालेज अस्पताल भेजा गया। वहां उपचार के बाद स्वस्थ होने पर छात्रा को धर भेज दिया गया।

छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने किया गिरफ्तार : अस्पताल से लौटने के बाद छात्रा ने रायना थाने में युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। इसके बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया। युवती के साथ दुर्व्यवहार एवं हत्या की कोशिश का मामला दर्ज हुआ है। कालेज के प्राचार्य गौरीशंकर बनर्जी ने कहा कि काफी दुखद घटना है। फिलहाल छात्रा स्वस्थ है।

chat bot
आपका साथी