युवतियों को पुलिस में नौकरी देने में एक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता दुर्गापुर युवतियों को पश्चिम बंगाल पुलिस में नौकरी देने के मामले में पुलिस न

By JagranEdited By: Publish:Wed, 17 Nov 2021 10:50 PM (IST) Updated:Wed, 17 Nov 2021 10:50 PM (IST)
युवतियों को पुलिस में नौकरी देने में एक गिरफ्तार
युवतियों को पुलिस में नौकरी देने में एक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, दुर्गापुर : युवतियों को पश्चिम बंगाल पुलिस में नौकरी देने के मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। युवक की पहचान नदिया जिले के नाकाशीपाड़ा निवासी स्वपन मंडल के रूप में हुई। बुदबुद थाना की पुलिस ने आरोपित को शिकायत के आधार पर गिरफ्तार कर लिया एवं उसे बुधवार को दुर्गापुर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे दो दिनों की रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है।

बताया जाता है कि मंगलवार को उसने कुछ लड़कियों को पश्चिम बंगाल पुलिस में नौकरी का आश्वासन दिया था। मंगलवार को उसने लड़कियों को बुदबुद थाना के मानकर में बुलाया था, जहां उनके कागजात की जांच होनी थी। मंगलवार को हुगली जिले की एक युवती मानकर स्टेशन पहुंची थी, जहां से उसे पानागढ़ सैनिक छावनी के एक नंबर गेट पर भेजा गया। युवती अपने एक साथी के साथ वहां पहुंची। जिसे देखकर सेना के जवानों ने पूछताछ शुरु की। जिसके बाद युवती ने स्वपन को बुलाया। तब जवानों ने उसे पकड़कर बुदबुद पुलिस को सौंप दिया। युवती ने बताया कि 13 युवतियों को पुलिस में कबड्डी की टीम गठित करने का आश्वासन दिया था एवं स्पोर्टस कोटा के तहत नौकरी देने का आश्वासन दिया था। आरोपित सेना के वर्दी में गिरफ्तार हुआ।

कांकसा में अवैध शराब बेचने वाला व्यक्ति गिरफ्तार : कांकसा पुलिस ने गुप्त सूचना पर कांकसा के दो नंबर कालोनी से अवैध रूप से शराब बेचने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। जिसे बुधवार को कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार विजय दास काफी समय से इलाके में अवैध रूपे से शराब की बिक्री करता था। जिसकी सूचना मिलने पर कांकसा पुलिस ने छापेमारी की एवं उसके घर से 23 बोतल देसी शराब जब्त की एवं उसे गिरफ्तार किया। इससे पहले अवैध शराब बेचने के आरोप में कांकसा के विभिन्न इलाकों से कई लोगों को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस का कहना है कि अवैध शराब की बिक्री को रोकने के लिए लगातार अभियान चलाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी