Rail Bridge in Howrah अनियंत्रित ट्रेलर रेल ब्रिज के हाइट बार से टकराया

Rail Bridge in Howrahहावड़ा रेलवे ब्रिज के हाइट बार से अनियंत्रित होकर एक कंटेनर लगा एक ट्रेलर टकरा गया। हादसे में दासनगर रेल ब्रिज का हाइट बार क्षतिग्रस्त गया।

By Preeti jhaEdited By: Publish:Wed, 18 Sep 2019 01:59 PM (IST) Updated:Wed, 18 Sep 2019 01:59 PM (IST)
Rail Bridge in Howrah अनियंत्रित ट्रेलर रेल ब्रिज के हाइट बार से टकराया
Rail Bridge in Howrah अनियंत्रित ट्रेलर रेल ब्रिज के हाइट बार से टकराया

हावड़ा, जागरण संवाददाता। हावड़ा के दासनगर रेलवे ब्रिज के समक्ष हाइट बार से अनियंत्रित होकर एक कंटेनर लगा एक ट्रेलर टकरा गया। यह घटना सोमवार की मध्य रात की है। हादसे में दासनगर रेल ब्रिज का हाइट बार क्षतिग्रस्त गया। इससे हावड़ा-अमता सड़क पर यातायात प्रभावित हो गई।

मंगलवार की सुबह तक सड़क पर जाम लगी रही, जिससे आम यात्रियों को काफी परेशानी हुई। इस स्थिति को काबू में करने के लिए ट्रैफिक पुलिस को भी काफी मशक्कत करनी पड़ी।

हावड़ा नगर पुलिस के परिवहन विभाग से मिली जानकारी के अनुसार घटना में रेलवे का हाइट बार टूटकर ट्रेलर के ऊपर जा गिरा। ट्रेलर के चालक और खलासी फरार हैं। ट्रेलर का स्टेयरिंग ब्लॉक हो जाने के कारण गाड़ी को रास्ते से हटाने में काफी दिक्कत हुई।

ट्रक के धक्के से ट्रक चालक की मौत

दुसरी और हावड़ा में एक  सड़क हादसे में ट्रक के चालक की मौत हो गई है। उसका नाम विनय पांडेय है। वह यूपी का रहने वाला था। मालीपांचघड़ा थाना के 122, जेएन मुखर्जी रोड पर सोमवार की रात को घटना घटी है। एक ट्रक के धक्के से दुसरे ट्रक चालक की मौत हुई है। पुलिस मामले में जांच कर रही है। 

chat bot
आपका साथी