दशहरे के दिन, पूजा देखने व प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुई चोरी, छीनताई की घटनाएं

दशहरे के दिन बीते शुक्रवार की शाम पूजा घूमने जाने व प्रतिमा विसर्जन देखने जाने के दौरान जगह-जगह चोरी छीनताई की घटनाएं सामने आई है।

By Preeti jhaEdited By: Publish:Sat, 20 Oct 2018 11:40 AM (IST) Updated:Sat, 20 Oct 2018 11:40 AM (IST)
दशहरे के दिन, पूजा देखने व प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुई चोरी, छीनताई की घटनाएं
दशहरे के दिन, पूजा देखने व प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुई चोरी, छीनताई की घटनाएं

सिलीगुड़ी, [जागरण संवाददाता]। दशहरे के दिन बीते शुक्रवार की शाम पूजा घूमने जाने व प्रतिमा विसर्जन देखने जाने के दौरान जगह-जगह चोरी छीनताई की घटनाएं सामने आई है। एनजेपी थाना क्षेत्र के शक्तिगढ़ इलाके के छह नंबर गली में पूजा देखने गए एक व्यक्ति के घर का ताला तोड़कर उसमें रखे 5 भरी सोने के गहने व अन्य सामान चोरी होने के मामले सामने आए हैं। पीड़ित द्वारा इस मामले में एनजेपी थाना में शिकायत दर्ज कराई गई है।

वहीं लालमोहन निरंजन घाट पर प्रतिमा विसर्जन देखने गई एक महिला के गले से डेढ़ भारी हार की छिनताई होने का मामला प्रकाश में आया है। पूजा व प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुई इस तरह की घटनाओं पर पुलिस की भूमिका पर भी लोगों ने काफी नाराजगी जताई। मिली जानकारी के अनुसार अनीता चटर्जी नामक महिला के गले से हार की छीनताई ही हुई है। महिला द्वारा इस मामले में शिकायत दर्ज कराई गई है।

दूसरी ओर प्रतिमा विसर्जन का कवरेज करने गए मीडिया के साथ पुलिस कर्मियों द्वारा अभद्र व्यवहार की जाने का मामला सामने आया है।

पूजा के दौरान चार दिनों में हुई घटनाए समेत प्रतिमा विसर्जन के मौके पर हुई इस तरह की घटनाओं के बारे में सिलीगुड़ी पुलिस कमिश्नर बीएल मीना से जानकारी लेने की कोशिश की गई, लेकिन उन्होंने कुछ बोलने से इनकार कर दिया। 

chat bot
आपका साथी