सरकारी होर्डिंग से ममता बनर्जी की तस्वीर काटे जाने से तनाव, आज जुलूस निकालेगी तृणमूूल

सिलीगुड़ी के गोसाईंपुर के पास सरकारी होर्डिंग से सीएम ममता बनर्जी की फोटो को काट देने से इलाके में तनाव हो गया है। इसके खिलाफ तृणमूल कांग्रेस द्वारा आज जुलूस निकाला जाएगा।

By Rajesh PatelEdited By: Publish:Thu, 15 Nov 2018 11:11 AM (IST) Updated:Thu, 15 Nov 2018 11:38 AM (IST)
सरकारी होर्डिंग से ममता बनर्जी की तस्वीर काटे जाने से तनाव, आज जुलूस निकालेगी तृणमूूल
सरकारी होर्डिंग से ममता बनर्जी की तस्वीर काटे जाने से तनाव, आज जुलूस निकालेगी तृणमूूल

 सिलीगुड़ी [जागरण संवाददाता]। गत दिवस बुधवार को बागडोगरा के गोसाईंपुर इलाके में एक सरकारी होर्डिंग से तृणमूल कांग्रेस प्रमुख सह पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तस्वीर काट लेने की घटना के बाद सिलीगुड़ी की राजनीति गरम हो गई है। इसकी जानकारी बागडोगरा थाना की पुलिस को दी गई। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची एवं स्थिति को नियंत्रित किया। तृणमूल कांग्रेस की ओर से इस संबंध में बागडोगरा थाने में एक शिकायत भी दर्ज कराई गई है।
राज्य सरकार की सामाजिक सुरक्षा योजना के होर्डिंग इन दिनों कई स्थानों पर लगाए गए है। इसी कड़ी में नक्सलबाड़ी ब्लॉक एक के गोसाईंपुर हरि मंदिर इलाके में भी एक होर्डिंग लगी हुई है। इसमें मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तस्वीर भी थी। मुख्यमंत्री की तस्वीर को किसी ने ब्लेड से काट दिया है। जब स्थानीय तृणमूल नेताओं एवं समर्थकों की इस पर नजर पड़ी तो सभी लोग गुस्से में आ गए। इसकी सूचना बागडोगरा थाना पुलिस को भी दी गई। 
स्थानीय तृणमूल नेता विश्वजीत सरकार तथा गोसाईंपुर ग्राम पंचायत के सदस्य निताई विश्वास ने इस घटना की निंदा की है। आज गुरुवार को विभिन्न स्थानों पर तृणमूल कांग्रेस की ओर से इसके विरोध में जुलूस निकाला जाएगा। इन नेताओं ने कहा कि जिसने भी इस घटना को अंजाम दिया है, उसे तत्काल गिरफ्तार कर पुलिस को कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। 
इधर बागडोगरा थाना पुलिस का कहना है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तस्वीर काटे जाने के संबंध में एक लिखित शिकायत मिली है। पुलिस उसी शिकायत के आधार पर जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी