भारत-बांग्लादेश की खुली सीमा से गोली लगे युवक का शव बरामद

भारत-बाग्लादेश सीमात से एक युवक का शव बरामद

By JagranEdited By: Publish:Thu, 19 Nov 2020 08:30 PM (IST) Updated:Thu, 19 Nov 2020 08:30 PM (IST)
भारत-बांग्लादेश की खुली सीमा से गोली लगे युवक का शव बरामद
भारत-बांग्लादेश की खुली सीमा से गोली लगे युवक का शव बरामद

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी भारत-बाग्लादेश सीमात से एक युवक का शव बरामद होने से इलाके में सनसनी फैल गई है। गुरुवार की सुबह सिलीगुड़ी से सटे फासीदेवा प्रखंड अंतर्गत चटहाट इलाके में भारत-बाग्लादेश सीमात पश्चिम बन्दरचूली स्थित चाय बागान से एक युवक का शव बरामद हुआ है। जानकारी मिलते ही फासीदेवा थाना पुलिस और सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज भेज दिया है।

पुलिस ने मृतक की पहचान मोहम्मद जामीरुल अख्तर के रुप मे कराया है। मृतक फासीदेवा प्रखंड के मुरीखावा गाव का निवासी बताया गया है। स्थानीय निवासी और पंचायत से मिली जानकारी के अनुसार मोहम्मद जामीरुल अख्तर बीते बुधवार की शाम से घर नहीं लौटा था। काफी खोजबीन के बाद परिवार वालों ने फासीदेवा थाने में उसके गुमसुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराया। गुरुवार सुबह सीमात इलाके के चाय बागान में पड़े होने की खबर मिलते ही परिवार में मातम पसर गया है। मृतक के शरीर पर दो गोली लगने के निशान पाए गए हैं।

घटनास्थल के उस पार बाग्लादेश के तेतुलिया इलाके है। इलाके में भारत-बाग्लादेश के बीच सीमा पर तार काटा का घेरा नहीं है। स्थानीय लोगों की माने तो खुले इस सीमात से बाग्लादेश को मवेसी तस्करी होती है। हाल में ही इसी घेरा विहीन सीमात से मवेसी तस्करी के दौरान एक युवक बीएसएफ की गोली का शिकार हुआ। गुरुवार को फिर से खुले सीमात इलाके में दो गोली लगे युवक का शव बरामद होने से इलाके में चर्चा तेज है। फासीदेवा थाना पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जाच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी