माकपा नेताओं पर पुलिस को जलाने की कोशिश करने का आरोप

मुख्यमंत्री का पुतला जलाने से रोकने पर माकपा कार्यकर्ता पुलिस से उलझ गए। आरोप है कि पुलिस को जलाने का भी प्रयास किया गया।

By Edited By: Publish:Mon, 24 Sep 2018 10:41 PM (IST) Updated:Mon, 24 Sep 2018 10:41 PM (IST)
माकपा नेताओं पर पुलिस को जलाने की कोशिश करने का आरोप
माकपा नेताओं पर पुलिस को जलाने की कोशिश करने का आरोप

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी। सिलीगुड़ी में माकपा की ओर से सोमवार की शाम इस्लामपुर गोलीकांड में दो छात्रों की मौत को लेकर धिक्कार रैली निकाली गई। रैली की समाप्ति पर जब पार्टी समर्थकों ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का पुतला फूंकने का प्रयास किया गया तो मौके पर मौजूद पुलिस की क्राइम विंग ने तुरंत ही पुतले को अपने कब्जे में लेने की कोशिश की। धक्का-मुक्की के बीच जब सिलीगुड़ी थाने के आइसी देवाशीष बोस और खालपाड़ा टीओपी के ओसी सुबल घोष समेत अन्य बीच बचाव करने पहुंचे तो उनपर गैलन में रखे तेल को डाल दिया। आंख में तेल पड़ जाने के कारण आइसी सड़क पर गिर पड़े। पुलिस का आरोप है कि प्रदर्शनकारियों की ओर से पुलिस अधिकारियों को जलाकर मारने की साजिश रची गई थी। क्योंकि उन्हें जला डालो जैसी आवाज भी सुनाई पड़ रही थी। संयोग है रहा कि वे सभी जलने से बच गए। तुरंत आलाधिकारियों को सूचना दी गई।

सूचना मिलते ही एसीपी ईस्ट समेत बड़ी संख्या में पुलिस जवान माकपा कार्यालय अनिल विश्वास भवन के पास तैनात किए गए हैं। माकपा की ओर से जीवेश सरकार और विधायक अशोक नारायण भट्टाचार्य ने इन आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि पुलिस इस्लामपुर की तरह ही यहां भी विरोधियों के खिलाफ साजिश रच रही है।

chat bot
आपका साथी