कोरोना के 42 नए मामले,52 हुए ठीक

जागरण संवाददाता सिलीगुड़ी शहर व आसपास के क्षेत्रों में पिछले महीने के अंतिम दो दिन जिस तरह

By JagranEdited By: Publish:Sat, 14 Aug 2021 09:00 PM (IST) Updated:Sat, 14 Aug 2021 09:00 PM (IST)
कोरोना के 42 नए मामले,52 हुए ठीक
कोरोना के 42 नए मामले,52 हुए ठीक

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : शहर व आसपास के क्षेत्रों में पिछले महीने के अंतिम दो दिन जिस तरह कोरोना के 50 से कम मामले सामने आ रहे थे, इसका सिलसिला अगस्त महीने में लगातार जारी है। लेकिन गुरूवार को यह आंकड़ा पचास के करीब पहुंच गया था। जबकि पिछले कई दिनों से कोरोना के नए केस कम हो रहे थे। हांलाकि शनिवार को नए संक्रमित मरीजों की संख्या में कमी आई है। 42 नए संक्रमित मरीज मिले हैं।

इनमें सिलीगुड़ी नगर निगम क्षेत्र में 22 मामले सामने आए हैं। जबकि सिलीगुड़ी महकमा के माटीगाड़ा प्रखंड में छह तथा सिलीगुड़ी से सटे सुकना में कोरोना के आठ मामले सामने आए। इसके साथ ही नक्सलबाड़ी में पांच और खोरीबाड़ी में एक संक्रमित मरीज मिला है। जबकि ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 53 रही।

जबकि गुरूवार को इसमें काफी बढ़ोत्तरी हो गई है। 48 नए मामले सामने आए हैं। सिलीगुड़ी नगर निगम क्षेत्र में ही 32 नए संक्रमित मरीज मिले हैं। जबकि सुकना में छह,माटीगाड़ा में छह तथा नक्सलबाड़ी और फांसीदेवा में दो-दो मामले सामने आए हैं। ठीक होने वाले मरीजों की संख्या इस दिन 58 रही। इस तरह से पिछले 13 दिनों में सिलीगुड़ी व आसपास के क्षेत्रों में कोरोना के 472 मामले सामने आ चुके हैं। वहीं पिछले महीने जुलाई की बात करें, तो जून महीने में सिलीगुड़ी व आसपास के क्षेत्रों में 16 सौ से ज्यादा मामले दर्ज किए थे। 50 मरीजों की मौत कोरोना के संक्रमण से हुई थी। हालाकि मई महीने में कोरोना ने नए संक्रमण व मौत के मामलों में अपना सारा रिकार्ड तोड़ दिया था। मई महीने में सिलीगुड़ी व आसपास के क्षेत्रों में कोरोना वायरस के लगभग 15 हजार मामले सामने आए थे। जबकि 338 मरीजों की मौत कोरोना के संक्रमण से हुई थी।

----------5 वहीं पिछले महीने जुलाई की बात करें, तो जून महीने में सिलीगुड़ी व आसपास के क्षेत्रों में 16 सौ से ज्यादा मामले दर्ज किए थे। 50 मरीजों की मौत कोरोना के संक्रमण से हुई थी। हालाकि मई महीने में कोरोना ने नए संक्रमण व मौत के मामलों में अपना सारा रिकार्ड तोड़ दिया था। मई महीने में सिलीगुड़ी व आसपास के क्षेत्रों में कोरोना वायरस के लगभग 15 हजार मामले सामने आए थे। जबकि 338 मरीजों की मौत कोरोना के संक्रमण से हुई थी।

chat bot
आपका साथी