उत्तर बंगाल में आज प्रशासनिक बैठक करेंगी मुख्यमंत्री, विकास कार्यों की होगी समीक्षा

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आपसे थोड़ी देर बाद बंगाल के 3 जिलों की प्रशासनिक बैठक मिनी सचिवालय उत्तरकन्या में करेंगी।

By Preeti jhaEdited By: Publish:Tue, 22 Oct 2019 01:44 PM (IST) Updated:Tue, 22 Oct 2019 01:44 PM (IST)
उत्तर बंगाल में आज प्रशासनिक बैठक करेंगी मुख्यमंत्री, विकास कार्यों की होगी समीक्षा
उत्तर बंगाल में आज प्रशासनिक बैठक करेंगी मुख्यमंत्री, विकास कार्यों की होगी समीक्षा

सिलीगुड़ी, जागरण संवाददाता। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज उत्तर बंगाल के उत्तरकन्या में प्रशासनिक बैठक करेंगी। इसमें कूचबिहार, अलीपुरद्वार, दार्जिलिंग, जलपाईगुड़ी व कालिम्पोंग जिले के प्रशासनिक अधिकारी उपस्थित रहेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री कर्सियांग के लिए रवाना  होंगी। मुख्यमंत्री कर्सियांग स्थित गिद्दा पहाड़ पर रवींद्र नाथ टैगौर की स्मृति में बने स्थल पर जाएंगी। कर्सियांग में कई आयोजित बैठकों में भाग लेंगी। 25 अक्टूबर को मुख्यमंत्री सड़क मार्ग से बागडोगरा और वहां से कोलकाता के लिए रवाना होंगी।

कुछ देर में शुरू होगी मुख्यमंत्री की प्रशासनिक बैठक :

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आपसे थोड़ी देर बाद बंगाल के 3 जिलों की प्रशासनिक बैठक मिनी सचिवालय उत्तरकन्या में करेंगी। सोमवार को जलपाईगुड़ी, अलीपुरद्वार व कूचबिहार जिले के होने वाली बैठक में शामिल होने के लिए अधिकारी व विभिन्न विभिन्न सेक्टरों के प्रतिनिधि राज्य मिनी सचिवालय में लगे हैं।

बैठक में प्रशासनिक अधिकारियों के अलावा उद्योग जोसा पर्यटन समेत अन्य सेक्टर के प्रतिनिधि शामिल हो रहे हैं। बैठक में उत्तर बंगाल में चल रहे विकास कार्यों की समीक्षा होगी व अगले दिनों में किये जाने वाले विकाश कार्यों की रूपरेखा तैयार किये जाने की संभावना है।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी लोकसभा चुनाव मिली करारी हार के बाद पहली बार उत्तर बंगाल के पांच दिवसीय दौरे पर सिलीगुड़ी आयी हुई हैं। मंगलवार को इन तीन जिलों की बैठक करने के बाद वे कर्सियांग रवाना हो जाएंगी, जहां बुधवार को दार्जीलिंग व कालिम्पोंग जिले की प्रशासनिक बैठक करेंगी। 

chat bot
आपका साथी