शपथ ग्रहण समारोह 29 को, शांति की अपील

- बैठक - जिला प्रशासन ने डीएम कार्यालय में सर्वदलीय बैठक बुलाई - सर्वदलीय बैठक में गोजमुमो, गोरा

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 May 2017 09:03 PM (IST) Updated:Thu, 25 May 2017 09:03 PM (IST)
शपथ ग्रहण समारोह 29 को, शांति की अपील
शपथ ग्रहण समारोह 29 को, शांति की अपील

- बैठक

- जिला प्रशासन ने डीएम कार्यालय में सर्वदलीय बैठक बुलाई

- सर्वदलीय बैठक में गोजमुमो, गोरामुमो, जाप, तृणमूल कांग्रेस के प्रतिनिधियों ने लिया भाग

संवादसूत्र, दार्जिलिग : नगर में शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए गुरूवार को जिला प्रशासन ने सर्वदलीय बैठक बुलाकर सभी राजनीतिक दलों से शांति की अपील की है। आगामी 29 मई को दार्जिलिंग नगरपालिका का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित होगा। इसे लेकर इस दिन जिलाधिकारी कार्यालय में महकमा शासक दार्जिलिंग अभिक चटर्जी के नेतृत्व में व टाउन डीएसपी सिद्धार्त दोर्जी, आईसी सदर की उपस्थिति में गोजमुमो, गोरामुमो, जाप, तृणमूल कांग्रेस के प्रतिनिधियों को लेकर सर्वदलीय बैठक बुलाई गई थी।

एसडीओ ने पहाड़ में नगरपालिका चुनाव 2017 को शांति से संपन्न किए जाने को लेकर सभी राजनीतिक दलों के प्रति आभार प्रकट किया है। हालांकि मतगणना के बाद छोटी-मोटी घटना होने पर सभी से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की है। वर्तमान में एसडीओ नगरपालिका का प्रशासक के रूप में कार्यभार संभाल रहे है। उन्होंने आगामी 29 मई को दार्जिलिंग नगरपालिका के शपथ समारोह के लिए सभी राजनीतिक दलों को इसके बारे में जानकारी दी।

वही दूसरी ओर विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों ने प्रशासन को शांति बनाने रखने का वचन दिया। टाउन डीएसपी ने कहा कि अगर छोटी से लेकर बड़ी घटना घटना घटती है तो फौरन इसके बारे में पुलिस को जानकारी दे। कोई भी कानून को अपने हाथों में ना ले। इसके साथ ही प्रशासन ने चुनाव में शांति कायम करने को लेकर सभी को बधाई भी दी है।

कैप्शन : जिलाधिकारी कार्यालय में आयोजित सर्वदलीय बैठक में भाग लेते विभिन्न दलों के नेता।

chat bot
आपका साथी