विभिन्न राजनीतिक दलों का चुनाव प्रचार जारी

जागरण संवाददाता , कर्सियाग : आगामी 14 मई के दिन संपन्न होनेवाले कर्सियाग नगरपालिका चुनाव में कुल 56

By JagranEdited By: Publish:Sun, 30 Apr 2017 09:41 PM (IST) Updated:Sun, 30 Apr 2017 09:41 PM (IST)
विभिन्न राजनीतिक दलों का चुनाव प्रचार जारी
विभिन्न राजनीतिक दलों का चुनाव प्रचार जारी

जागरण संवाददाता , कर्सियाग : आगामी 14 मई के दिन संपन्न होनेवाले कर्सियाग नगरपालिका चुनाव में कुल 56 प्रत्याशी चुनावी मैदान में हैं। गोजमुमो, तृणमूल काग्रेस, गोरामुमो, जाप पार्टी के प्रत्याशियों सहित निर्दलीय के रूप में प्रतिद्वंद्विता कर रहे संपूर्ण प्रत्याशी चुनाव प्रसार - प्रचार में जमकर जूट गये हैं।

अपने-अपने वार्ड के मतदाताओं के पास जाकर इस चुनाव में वोट देकर विजयी बनाने का आह्वान प्रत्याशी करने लगे हैं। मजे की बात यह है कि सभी मतदाता प्रत्येक प्रत्याशी से एक ही बात कह रहे हैं कि वोट तो मैं आप को ही दूंगा, आप चिंता न करें।

इधर, इस प्रकार के आश्वासन मिलने के बाद कई प्रत्याशी वोटर लिस्ट को लेकर अपना विजय सुनिश्चित करने में व अनुमानित वोट प्राप्त करने की आकड़ा लगाने लगे हैं। कई प्रत्याशी अपने वार्ड के मतदाताओं से मोबाइल फोन के जरिये संपर्क साधने व मतदाता को अपनी ओर आकृष्ठ करने का कार्य भी कर रहे हैं।

चुनाव प्रचार - प्रसार करने व कार्यकर्ताओं के जमघट हेतु क्षेत्र के विविध पार्टी के प्रत्याशियों द्वारा यहा के कई इलाकों में चुनाव कार्यालय भी खोलने का कार्य किया गया है।

प्रत्याशी अपने दल-बल के साथ मतदाताओं के घर-घर जाने का कार्य कर रहे हैं।

जीटीए सभासद अनित थापा इस चुनाव में यहा के संपूर्ण 20 वार्डो से गोजमुमो पार्टी के प्रत्याशियों को विजयी बनाने का दृढ संकल्प लेकर कार्य कर रहे हैं। इसी बीच तृणमूल काग्रेस भी इस बार नगरपालिका में परिवर्तन लाने के प्रयास को ध्यान में रखकर अपने पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में कार्य कर रहा है।

chat bot
आपका साथी