परित्यक्त घर से 36 हथगोला बरामद

-चिलकिर हाट इलाके से पुलिस ने बरामद किया हथगोला -पुंडीबाड़ी इलाके में अत्याधुनिक पिस्तौ

By JagranEdited By: Publish:Wed, 29 Aug 2018 07:33 PM (IST) Updated:Wed, 29 Aug 2018 07:33 PM (IST)
परित्यक्त घर से 36 हथगोला बरामद
परित्यक्त घर से 36 हथगोला बरामद

-चिलकिर हाट इलाके से पुलिस ने बरामद किया हथगोला

-पुंडीबाड़ी इलाके में अत्याधुनिक पिस्तौल के साथ एक गिरफ्तार

संवाद सूत्र, कूचबिहार : कूचबिहार शहर में पिछले एक महीने के भीतर पुलिस को कई जगहों से बम बरामद हुए। बुधवार की सुबह चिलकिर हाट इलाके में एक परित्यक्त घर से 36 हथगोला बरामद हुआ। पुलिस का अनुमान है कि चोरी छिपे इस घर में बम बनाने का काम किया जा रहा था।

स्थानीय निवासी विमला वर्मन ने बताया कि आज सुबह हमने एक परित्यक्त घर से बहुत से हथगोला देखा। इस घर में लगता है कि बम बनाया जाता था। लेकिन इस विषय में हमें कभी भनक नहीं लगी। जिला पुलिस अधीक्षक भोला नाथ पांडे ने बताया कि इसके पीछे कोई बड़ा गिरोह है। हम पूरे मामले की जांच में जुट गये है। गौरतलब है कि पंचायत चुनाव के दौरान चिलकिर हाट में हिंसात्मक घटनाएं घटित हुई थी। हो सकता है, बोर्ड गठन के दौरान इलाके में हिंसा फैलाने के लिए इस बम को छिपा कर रखा गया हो।

दूसरी ओर पुंडीबाड़ी इलाके में दो अत्याधुनिक पिस्तौल के साथ पुलिस ने एक को गिरफ्तार किया। आरोपी का नाम निखिल वर्मन है। वह पुंडीबाड़ी थाना के पूर्व धर्म नारायण कुठी के निवासी है। आरोपी को आज कूचबिहार अदालत में पेश किया गया। न्यायाधीश ने आरोपी को पांच दिनों के पुलिस रिमांड पर भेजने का निर्देश दिया। पुलिस ने बताया कि हमें हथियार के खरीद फरोख्त करने की सूचना मिली थी। गुप्त सूचना के आधार पर हमने अभियान चलाकर आरोपी को गिरफ्तार किया। पिछले नौ माह के भीतर पुलिस ने इस इलाके से 54 आग्नेयास्त्र बरामद किया।

कैप्शन : आरोपी के साथ जिला पुलिस अधीक्षक

chat bot
आपका साथी