गोदाम से सामान चोरी, फंदे से लटका मिला गार्ड का शव

आसनसोल साउथ पीपी अंतर्गत भगत सिंह मोड़ के निकट एक निजी कंपनी के गोदाम से चोरी के बाद वहां के सुरक्षा गार्ड का शव फंदे में लटकता हुआ मिला। चोरी का गार्ड की मौत से कोई संबंध है या नहीं पुलिस इसकी छानबीन कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Aug 2019 11:00 PM (IST) Updated:Fri, 23 Aug 2019 06:40 AM (IST)
गोदाम से सामान चोरी, फंदे से लटका मिला गार्ड का शव
गोदाम से सामान चोरी, फंदे से लटका मिला गार्ड का शव

जागरण संवाददाता, आसनसोल : आसनसोल साउथ पीपी अंतर्गत भगत सिंह मोड़ के निकट एक निजी कंपनी के गोदाम से चोरी के बाद वहां के सुरक्षा गार्ड का शव फंदे में लटकता हुआ मिला। चोरी का गार्ड की मौत से कोई संबंध है या नहीं पुलिस इसकी छानबीन कर रही है।

मृत कार्तिक चक्रवर्ती(57) बांकुड़ा के शालतोड़ थानान्तर्गत बीसझड़ का निवासी था। वह टीएमसी का सक्रिय कार्यकर्ता था। मृतक के पुत्र को इस संस्था में नौकरी देने की बात टीएमसी की ओर से कही गयी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि कार्तिक चक्रवर्ती काफी समय से ईसीएल के एंसिलरी संस्था में काम करता था। वह प्रत्येक दिन बीएनआर मोड़ स्थित टीएमसी भवन में भी जाता था। गुरुवार की सुबह संस्था के कर्मी जब गोदाम में आए तो देखा कि कार्तिक फंदे से लटक रहा था। उसने पुलिस को बुलाया, पुलिस उसे फंदे से उतारकर ले अस्पताल ले गई। चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। संस्था के कर्मी ने बताया कि गोदाम से कंप्यूटर, एलसीडी आदि चोरी हुआ है। इन दोनों घटनाओं का आपस में कोई कनेक्शन है या नहीं, इसकी छानबीन पुलिस कर रही है। खबर पाकर ब्लाक टीएमसी अध्यक्ष गुरुदास चटर्जी उर्फ राकेट एवं टीएमसी कार्यकर्ता अस्पताल में पहुंचे। उन्होंने कहा कि वह रोजाना टीएमसी भवन में आता था। उसके आश्रित को उसी संस्था में नियोजन दिलाने का प्रयास किया जायेगा। पुलिस से मामले की छानबीन करने को भी कहा गया है।

chat bot
आपका साथी