मोबाइल के लिए पड़ोसी ने ली ईसीएल कर्मी की जान

संवाद सहयोगी, जामुड़िया : पांडेश्वर थाना क्षेत्र के हरिपुर कोलियरी क्षेत्र में मोबाइल के आठ

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 Sep 2018 06:54 PM (IST) Updated:Sun, 16 Sep 2018 06:54 PM (IST)
मोबाइल के लिए पड़ोसी ने ली ईसीएल कर्मी की जान
मोबाइल के लिए पड़ोसी ने ली ईसीएल कर्मी की जान

संवाद सहयोगी, जामुड़िया : पांडेश्वर थाना क्षेत्र के हरिपुर कोलियरी क्षेत्र में मोबाइल के आठ हजार रुपये के लिए पड़ोसी ने ईसीएल कर्मी जयराम ¨सह की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। जयराम ईसीएल की जामबाद कोलियरी में काम करता था। आरोपित शहजाद अली को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसने मोबाइल के पैसे नहीं देने पर हत्या की बात स्वीकार कर ली है। बताया जाता है कि आठ हजार रुपये में शहजाद का मोबाइल जयराम ने लिया था। पैसा मांगने को लेकर दोनों में विवाद हुआ और उसके बाद शहजाद ने जयराम की गला काटकर हत्या कर दी।

घटना के संबंध में पांडेश्वर ब्लॉक युवा तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष संजय यादव ने बताया कि शनिवार की रात करीब साढ़े दस बजे जानकारी मिली कि पुराना सेंटर निवासी जयराम ¨सह की हत्या कर दी गई। रात में लोग वहां पहुंचे तो देखा कि जयराम ¨सह के घर का दरवाजा अंदर से बंद है। दीवार से झांकने पर पता चला कि आंगन में जयराम ¨सह का गला कटा शव पड़ा था। सूचना पाकर पांडेश्वर पुलिस पहुंची तो दरवाजा खोला गया तो जयराम ¨सह की गला कटा हुआ था। पास ही दो चाकू पड़ा हुआ था जिस पर खून लगा था। शव के पास एक अंगूठी भी मिली। इसी बीच किसी ने बताया की पड़ोसी शहजाद भी बुरी तरह से घायल है। उसका इलाज करने अभी एक डाक्टर आया था।

जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने शहजाद अली को बुलाकर घायल होने का कारण पूछा तो वह लड़खड़ाने लगा। जब उससे अंगुली में हमेशा रहने वाली अंगूठी के बारे में पूछा गया तो बताया कि घर में है। पुलिस ने जब कड़ाई की तो वह टूट गया और हत्या की बात कबूल ली।

शहजाद ने बताया के उसका आठ हजार का मोबाइल जयराम ने लिया था लेकिन उसकी कीमत अदा नहीं कर रहा था। राशि की मांग करने पर अनाप-शनाप कहने लगा। दोनों ने चाकू निकाल कर एक-दूसरे पर हमला किया। उसी दौरान उसके गले में चाकू जा लगा। इससे जयराम जमीन पर गिर गया। इसके बाद वह दीवार फांद कर अपने घर आ गया।

chat bot
आपका साथी