दुर्गापुर में अराजक तत्वों ने जलाईं जली तीन बाइकेंव एक कार

दुर्गापुर में रात के अंधकार में गैरेज में खड़ी तीन बाइक और एक कार को अराजक तत्वों ने आग के हवाले कर दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 02 Aug 2019 11:34 PM (IST) Updated:Mon, 05 Aug 2019 06:45 AM (IST)
दुर्गापुर में अराजक तत्वों ने जलाईं जली तीन बाइकेंव एक कार
दुर्गापुर में अराजक तत्वों ने जलाईं जली तीन बाइकेंव एक कार

जागरण संवाददाता, दुर्गापुर : दुर्गापुर में रात के अंधकार में गैरेज में खड़ी तीन बाइक और एक कार को अराजक तत्वों ने आग के हवाले कर दिया गया। एक साल में अनायास गाड़ियों को आग के हवाले करने की एक दर्जन घटनाएं हो रही हैं। पुलिस को अभी तक ऐसा करने वालों का कोई सुराग नहीं मिला है।

दुर्गापुर के बी जोन एडिशन रोड में दो घरों के गैरेज में रखी तीन बाइक और एक मारुति कार को गुरुवार की रात बदमाशों ने आग के हवाले कर दिया। अमर कुमार मंडल रात में घर में सो रहे थे, उसी समय उनके गैरेज में रखी बाइक जलने लगी। नींद खुली तब उन्होंने आसपास के लोगों और दमकल को सूचना दी। दमकल की टीम ने आकर आग को बुझाया। उसी समय एडिशन के अन्य क्वार्टर के गैरेज में भी एक बाइक और कार जला दी गई।

अमर कुमार मंडल ने बताया कि पहले भी शहर में कई घटनाएं हुई है। इसके बाद कुछ माह शांति थी। फिर बदमाशों ने इस तरह की वारदात को अंजाम देना शुरू कर दिया है। पुलिस को जांच कर बाइक औक कार को अनायास जलाने वाले बदमाशों को पकड़ना चाहिए। प्रशासन को मामले की जांच कर बाइक में आग लगाने वाले गिरोह को पकड़ना चाहिए ताकि लोग चैन से रात में सो सके। पुलिस को भी सूचना दी थी। किसने वाहनों में आग लगाई है? पुलिस को अभी तक इसका पता नहीं लग सका है। गाड़ियों को अनायास जलाने की घटना से इस घटना से फिर एक बार शहर के लोग आतंकित हो गए है। लोगों में पुलिस के प्रति गुस्सा है।

------------

गाड़ियों में अनायास आग लगाने की घटनाएं हुई है। पुलिस जांच कर रही है। जल्द पर्दाफाश किया जाएगा।

अभिषेक गुप्ता, पुलिस उपायुक्त, दुर्गापुर एवं आसनसोल

------------

गाड़ियों में अगलगी की घटनाएं

ø 22 दिसंबर 2018 को कोकोवेन थाना के सागरभांगा इलाके में रात के अंधेरे में एक मारुति जला कर राख कर दी गई थी। ø 29 दिसंबर 2018 को न्यू टाउनशिप थाना के शरतपल्ली में बाइक जलाने की घटना हुई थी। 19 फरवरी 2019 को दुर्गापुर के बी जोन मार्कोनी एवेन्यू एवं न्यू टाउन रोड में कार व बाइक जला दी गई थी। ø 27 फरवरी 2019 को कृतिवास रोड एवं 17 मार्च 2019 को अकबर रोड एवं हर्षव‌र्द्धन रोड में बाइक व मारूति जल गई थी। ø 23 अप्रैल 2019 को कोकोवेन थाना के श्रमिक नगर इलाके में तीन बाइक जला दी गई थी।

chat bot
आपका साथी