ब‌र्द्धमान सड़क हादसे में एक और युवक की मौत

पूर्व ब‌र्द्धमान जिले के पालसिट में बुधवार की संध्या हुई सड़क दुर्घटना में मरने वालों की संख्या पांच पहुंच गई। गुरुवार की सुबह अस्पताल में इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 07:58 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 07:58 PM (IST)
ब‌र्द्धमान सड़क हादसे में एक और युवक की मौत
ब‌र्द्धमान सड़क हादसे में एक और युवक की मौत

- मरने वालों की संख्या पांच पहुंची, तीन को कोलकाता रेफर किया गया

- मृतक के आश्रितों को दो-दो एवं जख्मी को एक-एक लाख का मुआवजा

संवाद सहयोगी, ब‌र्द्धमान : पूर्व ब‌र्द्धमान जिले के पालसिट में बुधवार की संध्या हुई सड़क दुर्घटना में मरने वालों की संख्या पांच पहुंच गई। गुरुवार की सुबह अस्पताल में इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं छह लोगों का उपचार चल रहा है, तीन लोगों की हालत नाजुक रहने के कारण उन्हें कोलकाता के पीजी अस्पताल रेफर किया गया है। गुरुवार की संध्या जिला प्रशासन की ओर से मंत्री स्वपन देवनाथ, विधायक निशिथ मल्लिक, नर्गिस बेगम की मौजूदगी में मृतकों के आश्रितों को दो-दो लाख एवं जख्मी लोगों को एक-एक लाख का मुआवजा प्रदान किया गया।

मेमारी थाना अंतर्गत पालसिट में कोलकाता से ब‌र्द्धमान की ओर आ रहा एक ट्रक अनियंत्रित होकर 11 लोगों को कुचल दिया था, जिसमें चार लोगों की मौत मौके पर ही हो गई थी। वहीं 14 वर्षीय शुभम बैरागी की मौत इलाज के दौरान गुरुवार को अस्पताल में हो गई। वहीं दुर्घटना के बाद गुरुवार को पालसिट में वाहनों की गति को नियंत्रित किया गया। लेकिन लोगों में दुर्घटना का भय बना हुआ है। मंत्री स्वपन देवनाथ ने कहा कि वह घटना काफी दुर्भाग्यजनक थी। जिसमें पांच लोगों की जान गई। राज्य सरकार की ओर से मृतकों के आश्रितों को मुआवजा दिया गया।

chat bot
आपका साथी