Viral Video: दूसरों को मां की चप्पल से बचना सिखा रहा था शख्स, ट्रेनिंग के बीच हुई मम्मी जी की एंट्री; फिर...

Viral Video सोशल मीडिया एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स दूसरो को ट्रेनिंग दे रहा है कि अगर मां चप्पल मारने आए तो उससे कैसे बचना है। इस ट्रेनिंग में उसने अपने भाई को मां बनाया है और ट्रेनिंग की शुरुआत करता है तभी उसकी मां पहुंच जाती है। इसके बाद जो हुआ उसे देखकर यूजर्स की हंसी नहीं रुक रही है।

By Shalini KumariEdited By: Publish:Tue, 26 Sep 2023 05:23 PM (IST) Updated:Tue, 26 Sep 2023 05:23 PM (IST)
Viral Video: दूसरों को मां की चप्पल से बचना सिखा रहा था शख्स, ट्रेनिंग के बीच हुई मम्मी जी की एंट्री; फिर...
ट्रेनिंग के बीच पहुंची मां ने उठाई चप्पल, मजेदार वीडियो

HighLights

  • मां के चप्पल से बचने की ट्रेनिंग दे रहा था शख्स
  • मां की जगह भाई के साथ बना रहा था वीडियो
  • ट्रेनिंग के बीच अचानक पहुंची मां ने किया कमाल

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। Viral Video of Mother and Son: सोशल मीडिया पर अक्सर कई वीडियो देखने को मिल जाते हैं, जो आपके मूड को काफी मजेदार बना देते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर मां-बेटे का एक वीडियो देखने को मिल रहा है। हालांकि, मां-बेटे का रिश्ता बड़ा ही प्यार भरा होता है, लेकिन इसमें काफी शरारती नोक-झोंक देखने को भी मिल जाती है।

इन दिनों सोशल मीडिया पर मां-बेटे का एक मजेदार वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं और लगातार उसे शेयर कर रहे हैं। इस वीडियो को देखकर कई लोगों को अपना बचपन याद आ गया है।

भाई के साथ मिलकर दे रहा था ट्रेनिंग

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @TheFigen_ नाम के यूजर ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक शख्स मां के चप्पल से बचने की तकनीक बता रहा है। इस वीडियो में दो लड़के खड़े हैं, जिसमें ट्रेनिंग देने वाले शख्स ने अपने छोटे भाई को बुर्का पहनाकर अपनी मां बनाया है। बुर्के वाला लड़का हाथ में चप्पल लिए खड़ा है, तभी वो शख्स कहता है कि मुझे मारो, जैसे ही बुर्का पहना शख्स मां बनकर उसपर चप्पल उठाता है, वो शख्स उसे धोबी पछाड़ दे देता है।

Defense technique against moms! 😂😂 pic.twitter.com/hllqbEmDlN

— Figen (@TheFigen_) September 20, 2023

इसके बाद वो शख्स जैसे ही पीछे पलटता है, तो वहां पर उसकी मां वाकई में पहुंच जाती है, जिसे देखकर ट्रेनर के होश उड़ जाते हैं और वह घबरा जाता है। इसके बाद उस शख्स की मां कहती है कि मुझे कर के दिखाओ, जो सबको सिखा रहे थे, लेकिन अपनी मां के आगे उसकी हवा टाइट हो जाती है और उसकी सारी की सारी ट्रेनिंग की धज्जियां उड़ जाती है। इसके बाद उसकी मां तुरंत उसे अपने स्टाइल में जोरदार चप्पल जड़ती है।

यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट

अब तक इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं और हजारों लोग इसे लाइक कर चुके हैं। इस वीडियो को कई बार शेयर भी किया गया है। कई यूजर्स ने इसको देख अपना बचपन याद किया और कई लोगों ने कमेंट भी किया है। एक यूजर ने लिखा, "मां काफी तेज होती है, वो इतना सब करने का समय नहीं देती।" वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, "मां के चप्पलों से पीछा छुड़ाना इतना आसान नहीं है।"

एक यूजर ने लिखा, "तुम अपनी मां से तेज और चालाक कभी नहीं हो सकते हो।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "मां की पावर हाई लेवल होती है।" एक दूसरे यूजर ने लिखा, "मां के खिलाफ दुनिया की कोई तकनीक और पावर काम नहीं करती।" 

यह भी पढ़ें: Viral Video : रात भर इस शख्स की डॉग ने उड़ाई नींद, वीडियो देख लोगों को आया तरस

यह भी पढ़ें: Viral Video: 'लुंगी डांस' गाने पर चाचाजी ने किया हाई वोल्टेज डांस, एनर्जी देख उड़े सबके होश; बोले- थलाइवा अंकल

chat bot
आपका साथी