Viral Video : बैठे-बैठे बाघ को आई छींक, वीडियो देख लोग बोले- गॉड ब्लेस यू!

Viral Video सोशल मीडिया पर एक बाघ का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में यह बाघ बैठे बैठे छींकते हुए नजर आ रहा है। इस वीडियो पर 4.8 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं 85 हजार से भी ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। पूरी खबर पढ़ें क्या है इस वीडियो की कहानी-

By Ashisha Singh RajputEdited By: Publish:Wed, 27 Sep 2023 04:28 PM (IST) Updated:Wed, 27 Sep 2023 04:28 PM (IST)
Viral Video : बैठे-बैठे बाघ को आई छींक, वीडियो देख लोग बोले- गॉड ब्लेस यू!
इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर 'बुटेनगीबिडेन' नाम के हैंडल से शेयर किया गया है-

नई दिल्ली, जेएनएन। सोशल मीडिया पर आए दिन जानवरों के तमाम वीडियो वायरल होते रहते हैं। जीव-जंतुओं की क्यूट और मजेदार हरकतें लोगों को खूब आकर्षित करती हैं। जानवर बड़े ही मासूम होते हैं यही कारण है कि लोगों को इनका वीडियो बहुत अच्छा लगता है। इनकी अजीबोगरीब हरकतें भी लोगों को खूब लुभाती हैं।

बाघ  की क्यूट हरकत

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसे ही एक बाघ का वीडियो तेजी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बाघ बड़े ही मजे से जमीन पर बैठा हुआ है। बैठे-बैठे इस बाघ को अचानक से छींक आ जाती है। यह चीता ऐसे छींक रहा है जैसे कोई इंसान छींकते वक्त अपना मुंह बनाता है। छींक आने से पहले चीता भी अपने मुंह को आंड़ा- तेड़ा बनने लगता है और छींकने के बाद ऐसे रिलैक्स हो जाता है मानो सारी थकान दूर हो गई हो।

Bless you.. 🐯 pic.twitter.com/BG42XzcVmL

— Buitengebieden (@buitengebieden) September 26, 2023

यह भी पढ़ें- Viral Video : रात भर इस शख्स की डॉग ने उड़ाई नींद, वीडियो देख लोगों को आया तरस

बाघ  का वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर 'बुटेनगीबिडेन' नाम के हैंडल से शेयर किया गया है, जिसके बाद से यह तेजी से वायरल होने लगा। खबर फाइल किए जाने तक इस वीडियो पर 4.8 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं, 85 हजार से भी ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। इसके साथ ही 35 से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को रिट्वीट किया है। यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। ‌इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भर-भरकर कमेंट भी कर रहे हैं।

एक सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ये कितना प्यारा चीता हैं।' वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, 'तो 'गॉड ब्लेस यू।'

यह भी पढ़ें- Viral Video : सामने लड्डू रखते ही झट से बिल्ली ने उड़ाया, वीडियो देख लोग हुए लोट-पोट

chat bot
आपका साथी