नशे के खिलाफ आक्रोश, पुलिस चौकी घेरी

संवाद सूत्र, पुरोला : नगर पंचायत क्षेत्र पुरोला में स्कूली छात्रों और गांव के युवा वर्ग में चरस

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Oct 2018 05:21 PM (IST) Updated:Tue, 30 Oct 2018 05:21 PM (IST)
नशे के खिलाफ आक्रोश, पुलिस चौकी घेरी
नशे के खिलाफ आक्रोश, पुलिस चौकी घेरी

संवाद सूत्र, पुरोला : नगर पंचायत क्षेत्र पुरोला में स्कूली छात्रों और गांव के युवा वर्ग में चरस और स्मैक की लत और बढ़ती तस्करी को लेकर अभिभावकों और क्षेत्र की महिलाओं में भारी आक्रोश है। ग्रामीणों ने पुलिस पर तस्करों को शह देने का आरोप लगाते हुए मंगलवार को पुलिस चौकी का घेराव किया। एक सप्ताह में नशे के धंधेबाजों पर अंकुश न लगाने पर आंदोलन की चेतावनी दी।

महिलाओं ने दो सप्ताह पूर्व एसडीएम पीएस राणा से मुलाकात कर चरस, स्मैक तस्करों व पुलिस के बीच मिलीभगत का आरोप लगा कर एक सप्ताह में कार्रवाई की मांग की थी। पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार महिलाएं मंगलवार को पहले एसडीएम पीएस राणा से मिलने तहसील पहुंची। एसडीएम के न मिलने पर तहसीलदार को ज्ञापन सौंपकर बाजार पुलिस चौकी में प्रदर्शन कर चौकी प्रभारी नवीन कुमार का घेराव किया। साथ ही चरस व स्मैक तस्करों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।

लोगों ने चेतावनी दी कि अगर एक सप्ताह में नशे के धंधेबाजों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो थाने का घेराव किया जाएगा। धरना प्रदर्शन करने वालों में रेखा जोशी, भूपाल गुसाईं, राकेश, प्रकाश कुमार, सुशीला देवी, विमला, रेखा, सुषमा, अनुराधा, उर्मिला, अनुपमा, चंद्रमोहन कपूर आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी