भागीरथी नदी में नहा रहे दो युवक बहे

सोमवार को क्षेत्र के मातली गांव में भागीरथी नदी में नहा रहे दो युवक नदी की तेज लहरों में बह गए। पुलिस व आइटीबीपी की टीम भागीरथी तट पर दोनों की तलाश में जुटी है।

By sunil negiEdited By: Publish:Mon, 08 Jun 2015 04:01 PM (IST) Updated:Mon, 08 Jun 2015 04:06 PM (IST)
भागीरथी नदी में नहा रहे दो युवक बहे

उत्तरकाशी। सोमवार को क्षेत्र के मातली गांव में भागीरथी नदी में नहा रहे दो युवक नदी की तेज लहरों में बह गए। पुलिस व आइटीबीपी की टीम भागीरथी तट पर दोनों की तलाश में जुटी है। बताया जा रहा है कि एक को बचाने के फेर में दूसरा युवक भी लहरों के बीच कूदकर बह गया।
जानकारी के अनुसार, मातली में रिश्तेदार की शादी में शामिल होने पहुंचे शुभम भट्ट (16 वर्ष) पुत्र कुशलानंद भट्ट निवासी ग्राम सिरोर और दीपक सेमवाल (18 वर्ष) पुत्र मनमोहन सेमवाल ग्राम मुखबा सोमवार की दोपहर को अपने चार और दोस्तों के साथ भागीरथी नदी में नहाने पहुंचे। आईटीबीपी परिसर के निकट भागीरथी तट पर पहुंचकर चारों दोस्तों ने तैराकी न आने की बात कहते हुए नहाने से इन्कार कर दिया और किनारे बैठ गए, जबकि शुभम और दीपक नहाने के लिए तैयार हो गए। पहले दीपक नदी में कूदा, लेकिन वह लहरों के साथ बहने लगा। उसे बचाने के लिए शुभम भी पानी में उतर गया, लेकिन भागीरथी नदी के तेज प्रवाह में वह भी लहरों में खुद को नहीं संभाल सका और दोनों तेजी से बहते हुए ओझल हो गए। मौके पर मौजूद अन्य युवकों ने इसकी सूचना ग्रामीणों को दी। ग्रामीणों से मिली सूचना पर एसपी जगतराम जोशी व डुण्डा के एसडीएम वीएन शुक्ल समेत पुलिस व आइटीबीपी की टीम मौके पर पहुंची। राहत बचाव टीमें नदी तट पर काफी दूर तक दोनों युवकों को तलाशने में जुटी हैं।
पढ़ें-नदी में डूबने से किशोर की मौत

chat bot
आपका साथी