फोटो-3... राष्ट्रीय स्तर कबड्डी प्रतियोगिता में किरन का चयन

संवाद सूत्र, पुरोला : राजकीय बालिका इंटर कॉलेज पुरोला की छात्रा किरन का राष्ट्रीय स्तर

By JagranEdited By: Publish:Thu, 27 Sep 2018 06:05 PM (IST) Updated:Thu, 27 Sep 2018 06:05 PM (IST)
फोटो-3... राष्ट्रीय स्तर कबड्डी प्रतियोगिता में किरन का चयन
फोटो-3... राष्ट्रीय स्तर कबड्डी प्रतियोगिता में किरन का चयन

संवाद सूत्र, पुरोला : राजकीय बालिका इंटर कॉलेज पुरोला की छात्रा किरन का राष्ट्रीय स्तर पर कबड्डी प्रतियोगिता में चयन हुआ है। छात्रा के चयन से स्कूल और क्षेत्र में खुशी की लहर दौड़ गई है।

व्यायाम शिक्षिका सीमा देशवाल ने बताया इस वर्ष 21 व 22 सितंबर को देहरादून में राज्यस्तरीय खेल प्रतियोगिता आयोजित हुई थी। जिसमें राजकीय बालिका इंटर कॉलेज की कक्षा 9वीं की छात्रा किरन पुत्री प्रताप ¨सह रावत ने राज्य स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में जीत हासिल किया। अब वह मध्य प्रदेश के उज्जैन में आयोजित होने वाली राष्ट्रीय स्तरीय

प्रतियोगिता में प्रतिभाग करेंगी। उन्होंने कहा कि किरन की शुरू से ही कबड्डी में रूचि है, और वह आगे भी इसी क्षेत्र में अपना भविष्य बनाना चाहती है। कहा किरन के राष्ट्रीय स्तर कब्बड्डी में चयन से जहां क्षेत्र, स्कूल व प्रदेश का नाम रोशन होगा वहीं स्कूल के अन्य छात्र-छात्राओं को भी खेल के क्षेत्र में आगे बढ़ने की सीख मिलेगी। स्कूल प्रधानाचार्या वंदना ढौडियाल ने बताया की बीते वर्ष भी राजकीय इंटर कॉलेज गुदियाट गांव की छात्रा रचना एथलीट में राष्ट्रीय स्तर तक प्रतिभाग कर चुकी हैं और जूनियर स्कूल सुनाली की बालिका प्रीति भी बाल विज्ञान कांग्रेस में प्रतिभाग कर राष्ट्रीय स्तर पर क्षेत्र,स्कूल व प्रदेश का नाम रोशन कर चुकी है।

खंड शिक्षा अधिकारी चतर ¨सह चौहान ने कहा कि किरन के कबड्डी राष्ट्रीय स्तर पर चयनित होने पर शुभकामनाएं दी। इस मौके पर ऋतमबरा सेमवाल आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी