विद्युत खंभे से चोटिल हुई किशोरी की मौत

संवाद सूत्र, पुरोला : मोरी ब्लॉक के सुनकुंडी गांव में एक किशोरी की ट्रक में लदे बिजली के

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Nov 2018 03:58 PM (IST) Updated:Tue, 20 Nov 2018 03:58 PM (IST)
विद्युत खंभे से चोटिल  हुई किशोरी की मौत
विद्युत खंभे से चोटिल हुई किशोरी की मौत

संवाद सूत्र, पुरोला : मोरी ब्लॉक के सुनकुंडी गांव में एक किशोरी की ट्रक में लदे बिजली के खंबे की चपेट में आने से मौत हो गई। किशोरी की मौत को लेकर ग्रामीणों ने स्थानीय प्रशासन के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया। प्रशासन की ओर से मृतका के परिजनों को दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई करने के आश्वासन पर मामला शांत हुआ।

मोरी थानाध्यक्ष दीप कुमार ने बताया कि सोमवार को दोपहर बाद करीब तीन बजे मोरी सुनकुंडी गांव की 13 वर्षीय वर्षा पुत्री नेगी ¨सह सड़क किनारे खड़ी थी। इस दौरान नजदीक में ही कुछ मजदूर ट्रक से बिजली के खंभे उतार रहे थे। खंभे उतारने के दौरान एक खंभा उछलकर नजदीक खड़ी किशोरी के ऊपर गिर गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। अस्पताल ले जाते समय किशोरी ने दम तोड़ा।

घटना से आहत सुनकुंडी, पांवतल्ला और मल्ला गांव के ग्रामीणों ने ट्रक समेत ऊर्जा निगम के ठेकेदार और मजदूरों को घटनास्थल पर ही घेर लिया और जमकर धरना-प्रदर्शन किया। घटनास्थल पर पहुंचे उपजिलाधिकारी पीएस राणा ने ग्रामीणों से बातचीत कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया, जिससे मामला शांत हुआ। उन्होंने बताया कि पीड़ित पक्ष की ओर से अभी तक थाने में कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है।

chat bot
आपका साथी