शादी को लेकर ग्रामीणों ने कुंडा थाना घेरा

प्रेमी युगल ने भाग कर शादी कर ली। इसके विरोध में युवती के परिजन ग्रामीणों के साथ रविवार को थाना कुंडा जा धमके और शादी को थाना कुंडा जा धमके और शादी को गैरकानूनी करार देते हुए बेटी की बरामदगी और कार्रवाई की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Jan 2020 12:20 AM (IST) Updated:Mon, 13 Jan 2020 12:20 AM (IST)
शादी को लेकर ग्रामीणों ने कुंडा थाना घेरा
शादी को लेकर ग्रामीणों ने कुंडा थाना घेरा

संवाद सहयोगी, काशीपुर: प्रेमी युगल ने भाग कर शादी कर ली। इसके विरोध में युवती के परिजन ग्रामीणों के साथ रविवार को थाना कुंडा जा धमके और शादी को गैरकानूनी करार देते हुए बेटी की बरामदगी और आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे। पुलिस ने बताया कि युवती ने एसडीएम कोर्ट में बयान देकर अपनी इच्छा से शादी करने और अपने पति के साथ जाने की बात कही थी। जिससे उसे पति के सुपुर्द कर दिया गया था। यह बात सुनकर ग्रामीण वहां से चले गए।

पुलिस के अनुसार गढ़ीनेगी, कुंडा निवासी युवती व ग्राम केसरी गणेशपुर निवासी युवक बलवीर सिंह का करीब चार वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों करनपुर इंटर कॉलेज में साथ पढते थे। चार जनवरी की दोपहर कुंडा थाने आई युवती ने पुलिस को बताया था कि दोनों ने 28 दिसंबर 2018 को सुवावाला, बिजनौर गए और गुरुद्वारे में शादी कर ली थी। उसके बाद हम दोनों अपने-अपने घर चले गए। उसने बताया कि चार जनवरी की सुबह वह घर से बिना बताए बलवीर के घर चली गई। परिजनों की सूचना पर कुंडा पुलिस उसे वहां से थाने ले आई वह महिला कांस्टेबल की अभिरक्षा में रात को थाने में रुकी। थानाध्यक्ष राजेश यादव ने बताया कि पांच जनवरी को युवती को बयान के लिए परगना मजिस्ट्रेट जसपुर के समक्ष पेश किया गया। जहां उसने अपने पति के साथ जाने की बात कही। पुलिस ने युवती को उसके पति के सुपुर्द कर दिया था।

chat bot
आपका साथी