संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत

संवाद सहयोगी काशीपुर संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक

By JagranEdited By: Publish:Mon, 16 Sep 2019 11:37 PM (IST) Updated:Tue, 17 Sep 2019 06:40 AM (IST)
संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत
संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत

संवाद सहयोगी, काशीपुर : संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक की मां ने कोतवाली में तहरीर देकर रंजिशन गांव के ही युवक पर जहर देकर उसके पुत्र को मरवाने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले में जांच मे जुट गई है।

कोतवाली पहुंची ग्राम कनकपुर निवासी भजन कौर पत्नी जनरैल सिंह ने तहरीर देकर बताया कि शनिवार की रात उसके 20 वर्षीय पुत्र मंजीत सिंह के पेट में तेज दर्द हुआ। उन्होंने उसे मानपुर रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। शनिवार की रात अस्पताल की नर्स ने देखा कि एक 10-12 साल का बच्चा जनरल वार्ड में भर्ती उसके पुत्र के पास गया और उसे एक पुड़िया दी। पुड़िया कैप्सूल थे। उसके बाद मंजीत की तबियत अचानक खराब हो गई। उसे खून की उल्टिया होने लगी। चिकित्सकों ने उसे तुरंत आईसीयू में भर्ती करा दिया। उसकी हालत में सुधार न होने पर परिजन उसे मुरादाबाद रोड स्थित एक अन्य निजी अस्पताल में ले गए। जहां सोमवार की सुबह उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। तहरीर में मृतक की मां ने बताया कि गांव के एक युवक ने दो दिन पूर्व उसके छोटे पुत्र सर्वजीत का मोबाइल चुराया था। रविवार को उसने इस बावत गांव के एक युवक के खिलाफ आइटीआइ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आरोप है कि आरोपित क्षेत्र में स्मैक व चरस का धंधा करता है। एसएसआइ विनोद जोशी ने बताया कि मृतक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वर्जन...

शनिवार को हॉस्पीटल में भर्ती मंजीत को कैप्सूल देने वाला बच्चा कौन था इसकी फुटेज देखकर जांच जाएगी। जहां तक मृतक के बारे में जानकारी मिली है बताया जा रहा है वो नशे का आदी था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के उपरांत की मौत के सही कारण का पता लग सकेगा।

विनोद जोशी

एसएसआई, काशीपुर कोतवाली

chat bot
आपका साथी