वेस्ट बंगाल से अगवा किशोरी लालपुर में मिली, आरोपित गिरफ्तार

जागरण टीम, रुद्रपुर / सितारगंज : : पश्चिम बंगाल से अगवा किशोरी को एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिग सेल ने ला

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 12:06 AM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 12:06 AM (IST)
वेस्ट बंगाल से अगवा किशोरी लालपुर में मिली, आरोपित गिरफ्तार
वेस्ट बंगाल से अगवा किशोरी लालपुर में मिली, आरोपित गिरफ्तार

जागरण टीम, रुद्रपुर / सितारगंज : : पश्चिम बंगाल से अगवा किशोरी को एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिग सेल ने लालपुर से बरामद कर आरोपित को भी गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक 17 फरवरी 2020 को बागार चौक, थाना हरवुड पाइंट पश्चिम बंगाल निवासी व्यक्ति ने थाना सुंदरवन में तहरीर दी कि किसी ने 17 वर्षीय पुत्री को अगवा कर लिया है।

इस मामले में पश्चिम बंगाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। साथ ही किशोरी का पता लगाने के लिए डायरेक्टर मिशन मुक्ति फाउंडेशन को थाना पुलिस ने संपर्क किया। फाउंडेशन को बालिका की लोकेशन रुद्रपुर में मिली। ऐसे में पश्चिम बंगाल पुलिस और फाउंडेशन ने एसएसपी ऊधमसिंहनगर दलीप सिंह कुंवर को घटना से अवगत कराया।

एसएसपी के आदेश पर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिग सेल के साथ ही महिला निरीक्षक बसंती आर्य, एसएसआइ रमेश चंद तिवारी, कांस्टेबल कपिल भाकुनी, नारायण सिंह, ममता मेहरा, डायरेक्टर मिशन मुक्ति फाउंडेशन के वीरेंद्र कुमार, पल्लवी घोष, नंदनी वर्मा, दुर्गा गोला शुक्रवार को लालपुर पहुंची। यहां से पुलिस ने किशोरी को बरामद कर आरोपित महराया रोड स्थित टिब्बा, लालपुर निवासी संजय पुत्र रमेश सिंह चौहान को गिरफ्तार कर लिया। किशोरी को अगवा करने पर दो बच्चों के पिता पर केस

सितारगंज : किशोरी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के आरोपित दो बच्चों के पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही किशोरी को भी बरामद कर लिया है।

शक्तिफार्म क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने पुलिस को तहरीर सौंप नाबालिक पुत्री के 17 फरवरी को गायब होने की सूचना दर्ज करवाई थी। जांच मे चौकी प्रभारी अशोक कांडपाल को पता चला कि राजनगर निवासी दो बच्चों का पिता दीपक किशोरी को ले गया है। पुलिस ने शुक्रवार को बमनपुरी तिराहे से किशोरी को बरामद कर आरोपित दीपक को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपित ने किशोरी के साथ विवाह करने की बात कबूली। इस पर पुलिस ने आरोपी दीपक के खिलाफ 5/6 पॉक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर किशोरी को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेजा दिया।

chat bot
आपका साथी