ड्रॉप रोबॉल में रुद्रपुर बना चैंपियन

एसबीएस डिग्री कॉलेज में चल रही अंतरमहाविद्यालयी ड्रॉप रोबॉल प्रतियोगिता महिला वर्ग में रुद्रपुर राजकीय महाविद्यालय ने राजकीय महाविद्यालय पिथौरागढ़ को एक अंक से हराकर ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Feb 2020 11:57 PM (IST) Updated:Wed, 12 Feb 2020 11:57 PM (IST)
ड्रॉप रोबॉल में रुद्रपुर बना चैंपियन
ड्रॉप रोबॉल में रुद्रपुर बना चैंपियन

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : एसबीएस डिग्री कॉलेज में चल रही अंतरमहाविद्यालयी ड्रॉप रोबॉल प्रतियोगिता महिला वर्ग में रुद्रपुर राजकीय महाविद्यालय ने राजकीय महाविद्यालय पिथौरागढ़ को एक अंक से हराकर ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया। कुमाऊं विवि के क्रीड़ा अधिकारी डॉ. नागेंद्र शर्मा ने बताया कि विजेता टीम एक सप्ताह के प्रशिक्षण शिविर के बाद मार्च में मेरठ में आयोजित अखिल भारतीय अंतर विश्वविद्यालयी ड्रॉप रोबॉल प्रतियोगिता में हिस्सा लेगी।

कुविवि के खेल विभाग के तत्वावधान में बुधवार को सरदार भगतसिंह राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला पिथौरागढ़ व रुद्रपुर के मध्य खेल गया। सिगल इवेंट में पिथौरागढ़ ने रुद्रपुर को 2-0 से हराया व डबल इवेंट में रुद्रपुर ने पिथौरागढ़ को 2-1 से हराया तथा ट्रिपल इवेंट में रुद्रपुर ने पिथौरागढ़ को 2-1 से हराकर चैंपियंस ट्रॉफी पर कब्जा किया। कुविवि ड्रॉप रोबॉल पुरुष टीम का चयन किया गया है। चयनित टीम एक सप्ताह के प्रशिक्षण शिविर के बाद मार्च दूसरे सप्ताह में सुभारती यूनिवर्सिटी मेरठ की ओर से आयोजित अखिल भारतीय अंतर विश्वविद्यालय ड्रॉप रोबॉल प्रतियोगिता में हिस्सा लेगी। विजेता और उप विजेताओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। इस मौके पर डॉ. मनीषा तिवारी, लक्ष्मण सिंह टाकुली, राजेंद्र भाकुनी, डॉ. कमला डी. भारद्वाज, डॉ निर्मला जोशी, डॉ. धारियाल, पवन सहगल, सुशील राणा सहित अन्य मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी