गैस विलंब से मिलने पर फूटा गुस्सा

By Edited By: Publish:Tue, 26 Aug 2014 01:29 AM (IST) Updated:Tue, 26 Aug 2014 01:29 AM (IST)
गैस विलंब से मिलने पर फूटा गुस्सा

सितारगंज : इंडेन गैस एजेंसी में सुबह से लाइन में लगे उपभोक्ताओं को दोपहर तक गैस न मिलने पर उनका गुस्सा फूट पड़ा। उपभोक्ताओं ने प्रदर्शन कर प्रशासन व गैस प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी कर रोष जताया। इस बीच 294 गैस सिलेंडरों का वितरण होने पर कुछ राहत मिली। अभी भी बैकलाग 2296 सिलेंडर होने से नगर व ग्रामीण क्षेत्र के उपभोक्ताओं को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

विदित हो कि बीते दो माह से नगर व ग्रामीण क्षेत्र में गैस की किल्लत से उपभोक्ता जूझ रहे हैं। इस बीच बीते दिनों रुक-रुक कर उपभोक्ताओं का आक्रोश फूटा था। इधर, सोमवार को सुबह से ही इंडेन गैस एजेंसी के समीप उपभोक्ताओं की लाइन लगी। इस बीच दोपहर तक भी नंबर न आने पर उपभोक्ता भड़क उठे। उन्होंने प्रदर्शन कर कड़ा रोष जताया। उपभोक्ता अमल शंकर, बलवीर सिंह,निर्मल सरकार, लियाकत हुसैन, नईम, समीर, अमित गंगवार, राजेश, अमित गंगवार आदि ने बताया कि 21 जुलाई से बुक सिलेंडर अभी तक नहीं मिले हैं। कहा कि सुबह से वह लाइन में लगे हैं, अभी तक नंबर नहीं आया।

इधर, गैस एजेंसी प्रबंधक एलआर दास ने बताया कि बैकलाग 2296 होने से दिक्कत आ रही है। सोमवार को मात्र 294 सिलेंडरों का वितरण हो सका।

इंसेट :::::::::::

व्यावसायिक उपयोग में लगे 16 सिलेंडर पकड़े

सितारगंज : एसडीएम ऋचा सिंह ने राजस्व कर्मियों के साथ सिडकुल, सिसौना में होटल, ढाबों में घरेलू गैस के व्यवसायिक प्रयोग व उकरौली में रिफिलिंग प्लांट की सूचना पर छापेमारी अभियान चलाया। जगह-जगह ढाबों व होटलों से सात घरेलू सिलेंडर पकड़े गए, जबकि उकरौली में रिफिलिंग प्लांट तो नहीं मिला, लेकिन वहां से नौ छोटे आधे भरे सिलेंडर बरामद हुए। टीम में तहसीलदार आरसी गौतम, पूर्ति निरीक्षक केएस देव आदि थे।

chat bot
आपका साथी