कंटेनमेंट जोन में बांटा राशन

दिनेशपुर में अमृतनगर कालीनगर एवं ढीमरी ब्लॉक के कंटेनमेंट जोन में कैबिनेट मंत्री अरविंद पाडेय न लोगों की मदद के लिए राशन व खाद्य सामग्री उपलब्ध कराई तो उनके पुत्र अतुल पांडेय ने गांव में जरूरतमंदों को खाद्य सामग्री वितरित की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 07:19 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 07:19 PM (IST)
कंटेनमेंट जोन में बांटा राशन
कंटेनमेंट जोन में बांटा राशन

जागरण टीम, दिनेशपुर/गदरपुर : अमृतनगर, कालीनगर एवं ढीमरी ब्लॉक के कंटेनमेंट जोन में कैबिनेट मंत्री अरविद पांडेय ने लोगों की मदद के लिए राशन एवं खाद्य सामग्री उपलब्ध कराई तो उनके पुत्र अतुल पांडेय ने गांव में जरूरतमंदों को खाद्य सामग्री वितरित की।

ग्राम कालीनगर, अमृतनगर एवं ढीमरी ब्लॉक को कंटेनमेंट जोन बनाया गया है। गांव की बैरिकेडिग कर आवाजाही पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध लगा दिया गया था। इससे ग्रामीणों के सामने खाद्यान्न सामग्री की समस्या खड़ी हो गई। कैबिनेट मंत्री अरविद पांडेय गांव वालों को खाद्यान्न सामग्री मुहैया कराई। जिसे गुरुवार को मंत्री के पुत्र अतुल पांडेय, वरिष्ठ भाजपा नेता हिमांशु सरकार एवं भाजपा मंडल अध्यक्ष अनादि रंजन ले कार्यकर्ताओं के साथ गांवों में जाकर जरूरतमंदों को राशन व खाद्य सामग्री बांटी। अतुल पांडेय ने लोगों से हरसंभव सहायता का आश्वासन दिया। पालिका ने सफाई कर्मियों को बांटी सुरक्षा किट

संवाद सूत्र, गदरपुर : नगर पालिका में सफाई कर्मचारियों को सुरक्षा किट बांटी गई। पालिका अध्यक्ष अध्यक्ष गुलाम गौस एवं अधिशासी अधिकारी हरिचरण सिंह ने सफाई कर्मचारियों को एन 95 मास्क, दस्ताने, सैनिटाइजर और साबुन आदि सामग्री का वितरण किया।

इस मौके पर पालिकाध्यक्ष ने कहा कि कोरोना महामारी के बढ़ते मामले को देखते हुए पालिका प्रशासन सभी वार्डो में नियमित रूप से सफाई व्यवस्था को सुदृढ़ बनाए रखने के साथ-साथ सैनिटाइजिग पर विशेष ध्यान दे रही है। सफाई कर्मचारी कोरोना योद्धा की तरह सफाई व्यवस्था को दुरुस्त बनाने में जुटे हैं। उन्होंने जनता से भी सफाई कर्मियों के मनोबल को बनाए रखने की अपील की। ईओ ने कहा कि होम आइसोलेट परिवारों के घरों से कूड़ा संग्रहण के साथ ही मृतकों का अंतिम संस्कार भी कराया जा रहा है। इस मौके पर युगल किशोर गुप्ता, सीताराम चौहान, जयपाल शर्मा, विजेंद्र कुमार, राजेंद्र कुमार, सुरेश कुमार, नन्हेलाल, राकेश कुमार, अनिल कुमार, छोटेलाल, रति, माया देवी, उर्मिला, किरण मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी