कड़ाही पनीर में निकला मरा हुआ चूहा, खाने वालों के उड़ गए होश

उधमसिंह नगर जिले के काशीपुर स्थित एक होटल से कुछ युवाओं ने कड़ाही पनीर और अन्‍य खाद्य सामग्री पैक कराई। खाते समय कड़ाही पनीर से मरा हुआ चूहा निकाला।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Thu, 19 Apr 2018 08:46 PM (IST) Updated:Fri, 20 Apr 2018 05:16 PM (IST)
कड़ाही पनीर में निकला मरा हुआ चूहा, खाने वालों के उड़ गए होश
कड़ाही पनीर में निकला मरा हुआ चूहा, खाने वालों के उड़ गए होश

काशीपुर, उधमसिंह नगर [जेएनएन]: एक होटल की कड़ाई पनीर की सब्जी में चूहा निकला तो युवकों के होश उड़ गए। खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम जांच करेगी। 

गुरुवार शाम करीब चार बजे सुभाष नगर आवास विकास निवासी सुनील कुमार मोहल्ले के मोहित रस्तोगी पवन चौहान अंकुर शर्मा के साथ तीन अन्य साथियों को लेकर अनाज मंडी के पास निर्माणाधीन कॉलोनी में प्लाट दिखाने ले गए थे।

इसके बाद युवकों ने खाना खाने का मन बनाया। वे लोग मुरादाबाद रोड स्थित एक होटल चले गए और वहां से उन्‍होंने कड़ाही पनीर की सब्जी, दाल व रोटी पैक कराई। इसके बाद युवक खाना लेकर सुनील के आवास पर गए। खाना खाते समय युवक पवन ने कड़ाही पनीर में एक काला पीस दिखाई दिया। उसने मशरूम समझकर उसे खाया तो उसे अच्छा लगा।

इस बीच उसने अपने साथी मोहित को भी यह कहते पीस थमा कि यह मशरूम है और बहुत ही टेस्टी है। मोहित ने जब पीस को देखा तो उसे शक हुआ। जांच की तो वह मरा हुआ चूहा निकला। इससे उनके होश उड़ गए। युवक होटल पहुंचे और होटल संचालक से शिकायत की। होटल संचालक ने कड़ाही पनीर में चूहे होने की बात से इंकार कर दिया। इस पर सुनील ने इसकी शिकायत खाद्य सुरक्षा निरीक्षक मनोज सेमवाल से की। मनोज सेमवाल ने बताया कि मामला संज्ञान में है। इसकी जांच शुक्रवार को की जाएगी।

यह भी पढ़ें: फॉर्च्‍यून व अमूल के सैंपल फेल, ढाई-ढाई लाख रुपये का जुर्माना

यह भी पढ़ें: अमूल गोल्ड दूध और नेस्ले घी के सैंपल फेल

यह भी पढ़ें: उत्‍तराखंड: दूध में मिलावट के प्रति गंभीर नहीं है विभाग

chat bot
आपका साथी