नहीं आए डॉक्टर तो होगा आंदोलन

क्षेत्र के इकलौते स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टरों की कमी को देखते हुए भाजपा युवा मोर्चा ने आज तहसील में सांकेतिक धरना दिया और तहसीलदार को ज्ञापन देकर डॉक्टरों की तैनाती की मांग की।

By sunil negiEdited By: Publish:Wed, 02 Sep 2015 01:32 PM (IST) Updated:Wed, 02 Sep 2015 01:34 PM (IST)
नहीं आए डॉक्टर तो होगा आंदोलन

सितारगंज। क्षेत्र के इकलौते स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टरों की कमी को देखते हुए भाजपा युवा मोर्चा ने आज तहसील में सांकेतिक धरना दिया और तहसीलदार को ज्ञापन देकर डॉक्टरों की तैनाती की मांग की।
सितारगंज का इकलौता सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डॉक्टरों की कमी से जूझ रहा है। इससे जनता को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सीएचसी से लगातार डॉक्टरों की कमी होती जा रही है।
कुछ दिन पूर्व एक और डॉक्टर को यहां से पहाड़ी क्षेत्र में भेज दिया गया। अब मरीजों को हल्द्वानी व रुद्रपुर इलाज के लिए जाना पड़ता है। समस्या को देखते हुए बुधवार को भाजपा युवा मोर्चा ने तहसील में सांकेतिक धरना दिया।
साथ ही तहसीलदार को ज्ञापन सौंप कर मांग की कि सीएचसी में जल्द डॉक्टरों की तैनाती हो और चेतावनी दी कि अगर डॉक्टर नहीं आए तो भाजयुमो आंदोलन करने को बाध्य होगी। इस दौरान मंडल अध्यक्ष राकेश त्यागी, आदेश ठाकुर, सुमन राय, महेश जगदीश, रमेश जोशी आदि मौजूद रहे।
पढ़ें-महंगाई के विरोध में कांग्रेसियों का प्रदर्शन

chat bot
आपका साथी