लाश निकालने में करनी पड़ी मशक्कत

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : हत्यारोपित के घर से मासूम अंश की लाश मिलने से लोग आक्रोशित हो गए। ऐसे

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Feb 2019 06:39 PM (IST) Updated:Thu, 21 Feb 2019 06:39 PM (IST)
लाश निकालने में करनी पड़ी मशक्कत
लाश निकालने में करनी पड़ी मशक्कत

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर :

हत्यारोपित के घर से मासूम अंश की लाश मिलने से लोग आक्रोशित हो गए। ऐसे में माहौल खराब न हो, इसके लिए आसपास के थानों की पुलिस भी बुला ली गई। बाद में एकत्र लोगों को पुलिस ने दूर तक खदेड़ हत्यारोपित के घर से मासूम की लाश बाहर निकाल पोस्टमार्टम को भेजी।

सुबह 11:30 बजे जब हत्यारोपित के घर में अंश की लाश मिली, आसपास के लोगों का जमावड़ा लग गया। वे मासूम की हत्या की जानकारी पर आरोपित पर भड़क गए। ऐसे में मौजूद पुलिस कर्मियों के भी हाथ-पांव फूल गए। एहतियात बरतते हुए रुद्रपुर, पंतनगर, किच्छा और दिनेशपुर थाने से भी फोर्स बुला ली गई। जब तक फोर्स मौके पर नहीं पहुंची, पुलिस कर्मी आरोपित के घर से लापता अंश के सिर्फ कपड़े मिलने की बात कहते हुए आक्रोशित लोगों को शांत करने में जुटे रहे। जैसे ही फोर्स पहुंची, एसपी क्राइम प्रमोद कुमार के निर्देश के बाद पुलिस ने एकत्र लोगों को खदेड़ना शुरू कर दिया। लोगों को काफी दूर तक खदेड़ने के बाद पुलिस ने शव को बाहर निकाल पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

---

चार पर हत्या का केस दर्ज

पुलिस ने हत्यारोपित हर्षस्वरूप, उसके पिता पप्पू, मां रूपवती और भाई पवन पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है। एसओ विद्यादत्त जोशी ने बताया कि बुधवार को दर्ज अंश की गुमशुदगी हत्या में तरमीम कर दी गई है। बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कुकर्म की पुष्टि होने पर धाराएं भी बढ़ाई जाएंगी।

chat bot
आपका साथी