नादेही मिल के कैशियर और पिता की मौत

बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत में नादेही चीनी मिल के कैशियर और उसके पिता की हादसे में मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 Dec 2018 12:41 AM (IST) Updated:Thu, 13 Dec 2018 12:41 AM (IST)
नादेही मिल के कैशियर और पिता की मौत
नादेही मिल के कैशियर और पिता की मौत

संवाद सहयोगी, जसपुर : बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत में नादेही चीनी मिल के कैशियर और उसके पिता की मौत हो गई। पिता-पुत्र अपने गाव की शादी में शामिल होकर मिल लौट रहे थे। हादसे के बाद मिल में शोक की लहर दौड़ गई।

बुधवार को नादेही चीनी मिल के कैशियर कृपाल सिंह (45) पुत्र दिलीप सिंह अपने मूल गाव बेरी खेड़ा अफजलगढ़ बिजनौर गए थे। वहा पर वह एक शादी समारोह में शरीक हुए बताते हैं कि शाम चार बजे वह अपने पिता दिलीप सिंह (65) को बाइक पर बैठाकर मिल लौट रहे थे। उनके पिता को गुरुवार को जसपुर में एक शादी में शरीक होना था। बताते हैं कि रास्ते पर ग्राम विजय नगर के पास सामने से तेज गति से आई बाइक ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में दिलीप सिंह की मौके पर मौत हो गई। जबकि कृपाल सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। परिजन कृपाल सिंह को उठाकर काशीपुर के एक निजी अस्पताल में उपचार हेतु लेकर आए। उपचार के दौरान कृपाल सिंह ने दम तोड़ दिया पिता-पुत्र की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया ।

वहीं दोनों की मौत से मिल में शोक की लहर दौड़ गई ।मिलकर्मियो ने कृपाल सिंह के परिजनों को घर आकर ढाढस बंधाया। मिल कर्मी मनोज गुप्ता ने बताया कि कृपाल सिंह के एक बेटी में एक बेटा है मामले में तहरीर नहीं दी गई है। इन्सेट

डंपर की टक्कर से स्कूटी सवार ठेकेदार की मौत

जसपुर : डंपर की टक्कर से स्कूटी सवार नगर पालिका ठेकेदार की मौत हो गई। ठेकेदार जसपुर से काशीपुर एक कार्यक्त्रम में शरीक होने जा रहा था, रास्ते पर दुर्घटना हो गई। हादसे के बाद चालक डंपर छोड़ भाग गया। पुलिस ने डंपर को कब्जे में ले लिया है।

बुधवार को करीब 9 बजे मोहल्ला गुजराती यान निवासी मोहम्मद सोहेल ठेकेदार 48 अपनी स्कूटी पर सवार होकर काशीपुर जा रहा था। बताते हैं कि कुंडा गाव का आगे काशीपुर से आ रहे तेज गति के डंपर ने सुहेल की स्कूटी में टक्कर मार दी। इससे सोहेल गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। घायल सोहेल को काशीपुर के एक निजी अस्पताल में लाया गया। जहा डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक सोहेल के परिजन सूचना मिलने के बाद काशीपुर की ओर दौड़ पड़े। मामले में कोई तहरीर नहीं दी गई है।

(हादसा संबंधी खबरें पेज पांच पर भी)

chat bot
आपका साथी