चार खनन माफिया पर दो नाबालिग बहनों से सामूहिक दुष्कर्म का आरोप

दो नाबालिग बहनों से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़ित पक्ष दुष्कर्म के आरोपित खनन माफिया पर कार्रवाई को कोतवाली के चक्कर काट रहा है।

By BhanuEdited By: Publish:Tue, 17 Jul 2018 01:01 PM (IST) Updated:Tue, 17 Jul 2018 08:55 PM (IST)
चार खनन माफिया पर दो नाबालिग बहनों से सामूहिक दुष्कर्म का आरोप
चार खनन माफिया पर दो नाबालिग बहनों से सामूहिक दुष्कर्म का आरोप

रुद्रपुर, [जेएनएन]: दो नाबालिग बहनों से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि पुलिस से मामले की शिकायत की गई, लेकिन कार्रवाई नहीं की गई। पीड़ित पक्ष दुष्कर्म के आरोपित खनन माफिया पर कार्रवाई को कोतवाली के चक्कर काट रहा है। 

काशीपुर रोड स्थित एक गांव के निवासी ने बताया कि पांच जुलाई की रात वह परिवार के साथ घर में सो रहा था। इसी बीच नशे में धुत चार खनन माफिया जबरन उसके घर में घुस गए। आरोप है कि इस दौरान उन्होंने उसकी दो नाबालिग पुत्रियों से दुष्कर्म किया। विरोध करने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी गई। 

शोर-शराबा होने पर भी कोई उनकी मदद के लिए नहीं आया। इस मामले में उन्होंने पुलिस को तहरीर सौंपी, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। बाद में वह एसएसपी डॉ. सदानंद दाते से भी मिले। आरोप है कि एसएसपी के निर्देश पर भी कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। 

पीड़ित पक्ष ने दुष्कर्म के आरोपित खनन माफिया पर कार्रवाई की मांग की है। कोतवाल कैलाश भट्ट ने बताया कि सूचना मिली है। तहरीर नहीं आई है।

यह भी पढ़ें: अश्लील फिल्म देखने के बाद नाबालिगों ने किया बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म

यह भी पढ़ें: किशोरी से दुष्कर्म के आरोपित को पकड़ने के लिए बनाया ये प्लान

यह भी पढ़ें: युवती ने पुलिस कर्मी पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

chat bot
आपका साथी