काशीपुर में 17 जुलाई तक लॉकडाउन

कोरोना को देखते हुए काशीपुर क्षेत्र में एहतियातन 17 जुलाई तक लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 14 Jul 2020 09:47 PM (IST) Updated:Wed, 15 Jul 2020 06:12 AM (IST)
काशीपुर में 17 जुलाई तक लॉकडाउन
काशीपुर में 17 जुलाई तक लॉकडाउन

जागरण संवाददाता, काशीपुर : कोरोना को देखते हुए काशीपुर क्षेत्र में एहतियातन 17 जुलाई तक लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है। 17 जुलाई की मध्य रात्रि तक प्रभावी रहेगा। कोरोना मरीजों के बढ़ने के कारण प्रशासन ने पिछले दिनों 11 से 14 जुलाई तक लॉकडाउन लगाया था।

मंगलवार को लॉकडाउन को लेकर प्रशासनिक व स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की बैठक तहसील में हुई। बैठक के बाद च्वाइंट मजिस्ट्रेट गौरव सिघल ने बताया कि काशीपुर में कोरोना संक्रमण के चलते स्थानीय प्रशासन द्वारा 17 जुलाई तक लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है।

.........

सुबह सात से दोपहर दो बजे तक खुलेंगी दुकानें

लॉकडाउन के दौरान साप्ताहिक बंदी को छोड़कर किराना, पशु आहार, दूध की दुकाने सुबह सात से दोपहर दो बजे तक खुलेंगी। इसके साथ ही सब्जी, फल की दुकान, ठेलों आदि को भी सुबह सात से दोपहर दो बजे तक की छूट दी गई। वहीं बैंक सुबह आठ से दोपहर दो बजे तक व राजकीय कार्यालय सुबह दस से शाम को पांच बजे तक खुलेंगे। इस दौरान घरेलू गैस एजेंसी और पेट्रोल पंप सुबह सात से शाम सात बजे तक खुलेंगे।

...........

बाहर जाने वालों के लिए रोक नहीं

इंटर स्टेट यात्रा करने वालों के लिए पास की जरूरत होगी, लेकिन इस दौरान लॉकडाउन में लोकल यात्रा करने वालों पर रोक नहीं लगाया गया है। वहीं इंड्रस्टी वालों के लिए श्रमिकों को अपने परिसर में रहने की व्यवस्था करानी होगी या उनके छोड़ने व ले जाने के लिए रूट संबंधित वाहनों के डिटेल देने होंगे।

chat bot
आपका साथी