बॉयलर फटने से एक घायल ने दम तोड़ा

सिडकुल स्थित सुरीन ऑटोमेटिव प्राइवेट फैक्ट्री में गत दिवस बॉयलर फटने से घायल एक श्रमिक ने दिल्ली ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। इस हादसे में आठ श्रमिक घायल हो गए थे।

By BhanuEdited By: Publish:Thu, 09 Jul 2015 01:11 PM (IST) Updated:Thu, 09 Jul 2015 01:13 PM (IST)
बॉयलर फटने से एक घायल ने दम तोड़ा

सितारगंज। सिडकुल स्थित सुरीन ऑटोमेटिव प्राइवेट फैक्ट्री में गत दिवस बॉयलर फटने से घायल एक श्रमिक ने दिल्ली ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। इस हादसे में आठ श्रमिक घायल हो गए थे।
गंभीर रूप से घायल तीन लोगो को हल्द्वानी भेजा गया था। इनमें से रमेश चंद्र की हालत बिगड़ने पर उन्हें दिल्ली ले जाया जा रहा था। रास्ते में उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस ने फैक्ट्री प्रबंधन के खिलाफ लापरवाही बरतने का मुकदमा दर्ज किया है। इधर एसडीएम ने मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना को लेकर श्रमिको में आक्रोश है।

हादसा गत दिवस सुबह करीब साढ़े नौ बजे हुआ। बताया जा रहा है कि सुरीन आटोमैटिक प्रा. लि. कंपनी में गैस पाइप लाइन में खामी आने के चलते बॉयलर फट गया। इसके धमाके के साथ ही वहां काम कर रहे श्रमिक घायल हो गए। बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से पाइप लाइन से गैस लीक हो रही थी। कर्मियों ने इसकी सूचना फैक्ट्री प्रबंधन को भी दी थी, लेकिन कोई कदम नहीं उठाने से यह हादसा हुआ।
पढ़ें- दुर्घटना से गुस्साई भीड़ ने पुलिस जीप व ट्रक फूंका

chat bot
आपका साथी