सड़क हादसे में छोटा हाथी वाहन चालक की मौत

उधमसिंह नगर जिले के काशीपुर में सड़क हादसे में एक वाहन चालक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भिजवाया है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Sun, 01 Oct 2017 12:38 PM (IST) Updated:Sun, 01 Oct 2017 08:58 PM (IST)
सड़क हादसे में छोटा हाथी वाहन चालक की मौत
सड़क हादसे में छोटा हाथी वाहन चालक की मौत

काशीपुर, [जेएनएन]: सड़क हादसे में छोटा हाथी वाहन चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे एलडी भट्ट अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर अस्पताल पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया।

ग्राम कुंडेश्वरी निवासी रामवीर (45 वर्ष) पुत्र मल्ली अपना छोटा हाथी चलाकर परिवार का खर्च चलाता था। शनिवार सुबह वह किसान इंटर कालेज से कुछ सामान लेकर छोटा हाथी वाहन से मसवासी रामपुर गया था। उसी रात लौटते समय करीब ढाई बजे ग्राम कनौरा बाजपुर स्थित पीछे से कंटेनर ने छोटा हाथी वाहन में टक्कर मार दी।

वाहन क्षतिग्रस्त होने से रामवीर गंभीर रूप से घायल हो गया। साथ ही चालक मौका पाकर कंटेनर लेकर फरार हो गया। राहगीरों ने 108 एम्बुलेंस सेवा से घायल को एलडी भट्ट अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही लोगों ने परिजनों को भी सूचना दे दी।

रविवार तड़के इलाज के दौरान रामवीर की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। परिजनों का रो-रोकर बुराहाल था। मृतक के दो बेटी व दो बेटे हैं।

यह भी पढ़ें: परिवार से भरी कार खाई में गिरी, महिला की मौत; पांच घायल 

यह भी पढ़ें: कलसा नदी में गिरी कार, दो फूल कारोबारियों की मौत

chat bot
आपका साथी